कानपुर- दिल्ली हाईवे पर सड़क हादसा, दो घटनाओं में 6 लोग हुए घायल, लगा 4 घंटे जाम

Smart News Team, Last updated: 11/02/2021 02:09 PM IST
कानपुर-दिल्ली हाईवे पर बुधवार को दो सड़क हादसे हुए. इन हादसों में 6 लोग घायल हो गए. जिनका अस्पताल में उपचार जारी है. घटना से हाइवे पर करीब 4 घंटे जाम लग गया.
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार

कानपुर. गुजैनी के पास एलिवेटेड हाईवे पर ओवरटेक के कारण तेज रफ्तार ट्रोले ने खड़े हाईड्रा को टक्कर मार दी. इससे ओवरब्रिज पर रंग रोगन का काम कर रहे दो मजदूर गिरकर घायल हो गए. दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा इसी हाईवे पर आधा किलोमीटर आगे एक अनियंत्रित ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी जिससे वह दूध की गाड़ी में जा भिड़ी. इस घटना में भी चार लोग घायल हो गए हैं. दोनों घटनाओं के बाद हाईवे पर करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया.

जानकारी के अनुसार गुजैनी के पास एलिवेटेड हाईवे पर स्थित फुट ओवर ब्रिज पर रंगाई पुताई का काम चल रहा था. सुबह करीब 5:30 बजे नौबस्ता की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करने के चलते गिट्टी लदे ट्राले में टक्कर मार दी. इससे टोला अनियंत्रित होकर हाईड्रा से टकरा गया. हाईड्रा हटने से 2 मजदूर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें लोगों की मदद से हॉस्पिटल ले जाया गया.

भगवान को खुश करने के लिए महिला ने ली समाधि, पांच घंटे बाद पुलिस ने जिंदा निकाला बाहर

इसके अलावा करीब आधा किलोमीटर दूर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार अनियंत्रित हो गई. कार ने आगे चल रही दूध की गाड़ी को टक्कर मार दी. इस हादसे में लखनऊ के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी ज्ञानेंद्र कुमार, पत्नी पूनम, बेटा यश और बेटी सुनैना घायल हो गए. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त हाईड्रा, ट्रोला, कार और दूसरी गाड़ी को किनारे लगवाया गया. हादसे के कारण करीब 4 घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें