डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में महिला और छात्रा घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Dec 2020, 11:17 AM IST
  • मोतीझील इलाके में तेज रफ्तार कार की डिवाइडर से हुई टक्कर में एक महिला और छात्रा के घायल होने की खबर है. मौंके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. 
मोतीझील इलाके में एक अनियंत्रित कार के डिवाइडर से टकराने की खबर सामने आई है

मोतीझील में गुरुवार देर रात तेज रफ्तार का डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में महिला और छात्रा घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को किनारे करवाकर महिला और छात्रों को बाहर निकलवाया.

बर्रा विश्व बैंक निवासी अंशुमा मिश्रा ने बताया कि गुरुवार देर रात में बृजेंद्र स्वरूप पार्क स्थित हैंडलूम एक्सपो से खरीदारी कर कार से घर लौट रही थी. तभी मोतीझील खैराबाद के पास अचानक जेसीबी जेसीबी आ गई जिसकी वजह से उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में अंशुमान और उनके साथ कार सवार छात्रा घायल हो गई.

हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम लग गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को किनारे कर आकर महिला और छात्रा को किसी तरह निकलवाया. जानकारी पाकर महिला के परिजन मौके पर आए और दोनों को साथ लेकर चले गए. स्वरूपनगर इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार पांडे ने बताया महिला के परिजन उन्हें घर लेकर चले गए क्षतिग्रस्त कार को किनारे कराकर यातायात सामान्य कराया गया.

कानपुर: लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने शैलेंद्र, महामंत्री पद पर राघवेंद्र विजयी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें