कानपुर के केशवपुरम में दिखा लकड़बग्घा, लोगों में हड़कंप, वन विभाग का सर्च ऑपरेशन

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 03:02 PM IST
  • केशवपुरम के जलेश्वर मंदिर के पीछे बनी नर्सरी की झाड़ियों में शुक्रवार सुबह लकड़बग्घा दिखने से हड़कंप मच गया. पकड़ने के लिए पुलिस एवं स्थानीय लोग मौके पर जमे. जू डारेक्टर को दी गई सूचना.
लकड़बग्घा सीसीटीवी फुटेज

कानपुर. कल्याणपुर के केशवपुरम में उस समय हड़कम्प मच गया जब केशवपुरम के एक मन्दिर की झाड़ियों में शुक्रवार सुबह लकड़बग्घा देखा गया. नर्सरी संचालक ने स्थानीय लोगों को मामले की जानकारी दी जिसके बाद फोन कर कल्याणपुर थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी. सूचना पर पहुँची पुलिस ने जू डायरेक्टर को इसकी सूचना दी और ग्रामीणों के साथ मौके पर जमी हुई है. वहीं दो दिन पूर्व ही यहाँ के गलियों में घूमते एक लकड़बग्घा का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना अन्तर्गत केशवपुर स्थित जलेश्वर मंदिर के पीछे बनी नर्सरी की झाडियों में नर्सरी के संचालक ने एक लकड़बग्घा देखा. जिसके बाद स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. इसी बीच किसी के द्वारा स्थानीय थाने में इसकी सूचना दी गयी. ज्ञात हो कि दो रात पूर्व ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी एक लकड़बग्घा कैद हुआ है जिसे कुत्ते दौड़ाते दिखे. 

 


कानपुर: बिकरू काण्ड, जय बाजपेयी की बढ़ेंगी मुश्किलें बन्द मामलों की होगी जाँच

सूचना पाकर मौके पर कल्याणपुर थाने का भारी फोर्स पहुंच गया. आसपास के युवक भी हाथों में लाठी डंडे लेकर नर्सरी को चारों तरफ से घेरे हैं. पुलिस ने जू डायरेक्टर को सूचना देकर इसे पकड़वाने की बात कही है. कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूचना मिली है. मौके पर एहतियातन फोर्ट तैनात कर दी गई है. चिड़ियाघर की टीम आने के बाद लकड़बग्घे को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा.

सड़क पर बेसुध मिली निर्वस्त्र महिला, दुष्कर्म की आशंका

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें