लखीमपुर खीरी: सपाइयों का कानपुर में प्रदर्शन, युवजन सभा अध्यक्ष अर्पित यादव का फटा सिर

Somya Sri, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 3:26 PM IST
  • लखीमपुर खीरी में रविवार को किसानों के साथ हुई हिंसा पर कानपुर में सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन जारी है. इस बीच सपा युवजन सभा अध्यक्ष अर्पित यादव का पुलिस के साथ झड़प में सिर फट गया है. कानपुर के बर्रा में सपा के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा यूपी सरकार के खिलाफ पुतला फूंका जा रहा था. इस बीच सपा नेताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गयी.
सपा युवजन सभा अध्यक्ष अर्पित यादव का पुलिस के साथ झड़प में फटा सिर

कानपुर: यूपी के लखीमपुर खीरी में रविवार को किसानों के साथ हुई हिंसा पर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है. देशभर की विपक्षी पार्टी यूपी की योगी सरकार पर निशाना साध रही है. इधर कांग्रेस लखीमपुर खीरी घटना को लेकर सड़कों पर उतर आई है. वहीं कानपुर में सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन जारी है. इस बीच खबर आ रही है कि सपा युवजन सभा अध्यक्ष अर्पित यादव का पुलिस के साथ झड़प में सिर फट गया है.

जानकारी के मुताबिक कानपुर के बर्रा में सपा के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा यूपी सरकार के खिलाफ पुतला फूंका जा रहा था. इस बीच सपा नेताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गयी. झड़प में सपा युवजन सभा के अध्यक्ष अर्पित यादव का सिर फटने की खबर है. बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन ने सपाइयों के प्रदर्शन के दौरान बर्बरता पूर्वक चार्ज किया जिस वजह से अर्पित यादव का सिर फट गया.

लखीमपुर खीरी: अखिलेश, प्रियंका, शिवपाल, जयंत, संजय सिंह अरेस्ट, सतीश चंद्र मिश्रा नजरबंद

मालूम हो कि लखीमपुर खीरी में हुए हिंसा के खिलाफ विपक्षी पार्टियों के कई नेता लखीमपुर जाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन पुलिस ने कई नेताओं को घर में नजरबंद कर दिया तो कई नेताओं को अरेस्ट कर लिया गया. लखीमपुर खीरी में योगी सरकार ने धारा 144 भी लागू कर दी है. बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं सतीश चंद्र मिश्रा और शिवपाल सिंह यादव को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है.

लखीमपुर खीरी: लखनऊ में CM योगी की हाईलेवल मीटिंग, डिप्टी CM केशव मौर्य, दिनेश शर्मा भी मौजूद

इसके अलावा यूपी की योगी सरकार ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड न करने के आदेश जारी किये हैं. वहीं राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी हापुड़ में पुलिस बेरिकेडिंग तोड़कर लखीमपुर पहुंच रहे थे लेकिन उन्हें कुछ ही समय बाद अरेस्ट कर लिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें