कानपुर: जमीनी रंजिश में चाचा और ताऊ ने मिलकर किया किशोरी का मर्डर, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 02:35 PM IST
  • शनिवार को गांव के रहने वाले रज्जन तिवारी को बाजरे के खेत में से शव मिला था. इस बात की  जानकारी मिलते ही एसपी गाँव पहुंचे और जांच शुरू कर दी.इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव पोस्टमार्टम में भेज दिया दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया था.
डीएम और एसपी पीड़ित परिवार के गाँव पहुंचकर बात करते.

कानपुर. जमीनी रंजिश के चलते किशोरी की हत्या के आरोप में किशोरी के चाचा और ताऊ दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना रूरा थाने के गहोलिया गांव की है जहां किशोरी की हत्या कर उसके शव को बाजरे के खेत में छिपा दिया था. पुलिस ने बाद में खेत से किशोरी के क्षतिविशत शव को बरामद कर दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया. बाद में पूछताछ की गई जिसमें दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. गिरफ्तारी के बाद डीएम और एसपी पीड़ित परिवार से मिलने उनके गाँव पहुंचे.

बीते शनिवार को गांव के रहने वाले रज्जन तिवारी को बाजरे के खेत में से शव मिला था. इस बात की  जानकारी मिलते ही एसपी गाँव पहुंचे और जांच शुरू कर दी. इस दौरान मृतका के पिता से पूछताश की गई जिसमें उन्होंने ने अपने भाईयों जियालाल व बृजलाल पर हत्या का शक जताया. इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव पोस्टमार्टम में भेज दिया दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया.

हाय सिस्टम! तीन साल से रुका है वेतन, बार-बार पूछ रहे शिक्षक हैं या प्रधानाचार्य

रूरा थाना इंस्पेक्टर विद्यासागर सिंह ने बताया कि दोनों को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की गई जिसमें अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि जमीनी रंजिश में के चलते वारदात को अंजाम दिया. शनिवार को किशोरी की हत्या के मामले पर डीएम दिनेश चंद्र और एसपी केशव कुमार चौधरी गांव पहुंचकर परिजनों से मिले बातचीत की. उन्होंने बताया कि मामले कि जांच चल रही है और दोनों आरोपितों को सख्त सजा दिलवाने का आश्वासन दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें