जूही में लोडर चालक की हत्या, शव को 27 फिट गहरे सीवर चेम्बर में फेंका

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 6:32 AM IST
  • जूही कच्ची-बस्ती में लोडर चालक की हत्या कर शव बस्ती के सीवर चेम्बर में फेंक दिया गया. एक महिला से घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने लोगों की मदद से दो लोगों पकड़ा.पुलिस मृतक के दो साथियों से पूछताछ कर रही. घटना की जानकारी पर महापौर प्रमिला पांडेय भी पहुंचीं.पुलिस टीम जलकल अधिकारियों की मदद से शव निकालने में जुटी.जूही पुलिस दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
पुलिस टीम जलकल अधिकारियों की मदद से शव निकालने में जुटी

कानपुर . जूही कच्ची-बस्ती में लोडर चालक की हत्या कर शव बस्ती के सीवर चेम्बर में फेंक दिया गया. एक महिला से घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने लोगों की मदद से दो लोगों पकड़ा.पुलिस मृतक के दो साथियों से पूछताछ कर रही. घटना की जानकारी पर महापौर प्रमिला पांडेय भी पहुंचीं.

मृतक, जूही कच्ची बस्ती निवासी विजय सिंह उर्फ पोती लोडर चालक था. बड़े भाई संजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम विजय घर पर मीट बनाने के लिए दे गया था. इसके बाद रात करीब 11 खाना खाने आया था.खाना खाकर वह निकल गया था. संजय के मुताबिक, रविवार सुबह करीब आठ बजे बस्ती की एक महिला ने बताया कि विजय की उसके साथियों ने हत्या कर दी है और शव सीवर चेम्बर में फेंका है. चेंबर में झांक कर देखा तो खून की कुछ छीटें दिखी. इसके बाद लोगों की मदद से दो साथियों को पकड़ा गया. दोनों ने कबूला कि उन्होंने ही अन्य साथियों के साथ लाठी डंडों से पीटकर हत्या की है और शव चेम्बर में फेंका है. तब परिजनों ने सूचना कंट्रोल रूम पर दी. मौके पर एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह सर्किल फोर्स संग पहुंचे और जलकल की टीम की मदद से रोलर सीढ़ी मंगवाकर शव निकालने के प्रयास में जुटी. वहीं, फोरेंसिक टीम ने चेम्बर के पास खून के छीटों की जांच बेंजाडाइन टेस्ट से की.

UP के इन शहरों का सफर घंटों से मिनटों में बदलेगा पूर्वांचल एक्सप्रेस, इस दिन उद्घाटन

27 फिट गहरा चेम्बर, आग लगा जहरीली गैस जांची

जलकल जेई अजीत यादव ने बताया कि चेम्बर में रस्सी डालकर जब जांचा गया तो 27 फिट गहरा है. उसमें आग जलाकर जांचा गया कि जहरीली गैस है कि नहीं, लेकिन गैस नहीं थी. इसके बाद रोलर सीढ़ी मंगवाकर चेम्बर में डाली गई. जिसपर टीम उतरेगी.

मई में पेरोल पर छूटा था विजय

मृतक के भाई संजय ने बताया कि विजय की संगत खराब थी. वह चोरी, मारपीट सहित आरोपो में जेल भी जा चुका है. आखरी बार विजय मई 2021 में जेल से पेरोल पर छूटा था. वहीं, बस्ती के लोगों का आरोप है कि विजय से बस्ती के लोग परेशान था. वह आपराधिक घटनाओं से लोगों में भय पैदा करता था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें