कानपुर: मुंशी की हत्या कर डेढ़ लाख रूपए लूटे

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 4:54 PM IST
बेखौफ बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी पर धावा बोलकर मुंशी कर दी, और करीब डेढ़ लाख रूपए लूट लिए. मामला शहर के टोपी नगर क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है
(प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर- बेखौफ बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी पर धावा बोलकर मुंशी कर दी, और करीब डेढ़ लाख रूपए लूट लिए. मामला शहर के टोपी नगर क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास फुटपाथ पर लेटने वाले कुछ मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस को हत्या में किसी करीबी का हाथ होने की आशंका है.

यूपी पुलिस के हाथ लगी चाची 420, भतीजे संग बना चुकी कई लोगों को ठगी का शिकार

आपको बता दें कि जूही पीली कॉलोनी निवासी मज्जन सिद्दकी की बाबूपुरवा थाने से तकरीबन 50 मीटर दूर बरेली-हल्दा्वानी गुड्स कैरियर के नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी है. यहां मिर्जापुर निवासी लवकुश यादव बीते 6 सालों से मुंशी का काम करता था.

दुकान का शटर तोड़ ढाई लाख रुपए पार, व्यापारी मंडल ने पुलिस की गश्त पर उठाए सवाल

सुबह जब परिजन वहां पहुंचे तो ताला लगा देखा. जिसके बाद ताला तुड़वाकर जब सब लोग अंदर गए तो नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. अंदर मुंशी यानि लवकुश यादव का शव पड़ा हुआ था.

कानपुर के दीपांकर ने पादप विज्ञान परीक्षा में देश में सातवां स्थान प्राप्त किया

ट्रांसपोर्टर ने पुलिस को गुल्लक से डेढ़ लाख रूपए भी गायब होने की बात बताई. साथ ही उन्होंने लूट के विरोध पर हत्या की आशंका जताई. इंस्पेक्टर ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें