कानपुर में लव जिहाद का एक और केस, रमन बोलकर दोस्ती, अफजल बोलकर शादी

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 09:08 PM IST
  • कानपुर में एक युवक ने नाम बदलकर एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और भगा ले गया. लड़के ने बाद में लड़की के परिजनों को कॉल करके बताया कि वो दोनों शादी करने वाले हैं. लड़की घर से पैसे और गहने लेकर लड़के के साथ गई है. पुलिस लव जिहाद के इस मामले की जांच कर रही है.
कानपुर में युवती को रमन बताकर दोस्ती की और अफजल बताकर शादी.

कानपुर. कानपुर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. युवक ने पहले नाम बदलकर प्रापर्टी डीलर की बेटी से दोस्ती की और फिर प्यार के जाल में फंसाया. लड़के के बहकावे में लड़की घर से भाग गई. लड़के ने बाद में लड़की के परिजनों को कॉल करके बताया कि वो मुस्लिम है और हम दोनों शादी करने वाले हैं. लड़की के परिजनों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवा दी है.

लव जिहाद का ये मामला कानपुर के गुजैनी इलाके का है. युवक ने प्रापर्टी डीलर फूलचन्द्र की बेटी नेहा को अपने प्यार में फंसाया और अब परिजनों को शादी करने की धमकी दे रहा है. नेही की मां सन्नो ने बताया कि गुरूवार शाम को नेहा अपनी सहेली के घर बर्थडे पार्टी पर गई थी. जब 12 बजे तक वो घर नहीं आई तो उसे खोजना शुरू कर दिया. सन्नो ने बताया कि देर रात एक लड़के का कॉल आया. जिसने अपना नाम अफजल अंसारी बताया. उसने कहा कि उसकी बेटी मेरे साथ है और हम शादी करने वाले हैं. ये सुनकर नेहा की मां घबरा गईं. 

कानपुर: सेल्समैन की बेटी गायब, अगले दिन लखनऊ से भांजी भी लापता, पुलिस हैरान

नेहा की मां ने बाद में अलमारी देखी तो उसमें से 25 हजार रुपए, तीन लाख के गहने और बैंक की पासबुक गायब थी. जिसमें करीब डेढ़ लाख रुपए जमा थे. सन्नो ने ये भी बताया कि तीन महीने पहले नेहा ने उसकी बात रमन नाम के लड़के से कराई थी. उस लड़के ने कहा था कि वो नेहा को बहन मानता है. नेहा के परिजनों ने पुलिस थाने में एफआईआर कर दी है. बर्रा इंस्पेक्टर अनुराग मिश्र ने बताया कि लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के बारे में तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल मां की शिकायत पर रिपोर्ट लिख ली गई है. 

कानपुर: बिठूर में सड़क पर सांडों की जंग में स्कूटी सवार युवक ने दम तोड़ा

लड़की की मां सन्नो ने बताया कि बाद में उसने अपने व्हाट्सएप्प को खंगाला तो एक नंबर मिला. उस पर कॉल करने पर एक औरत ने बताया कि वो उनका बेटा अफजल है और बिहार का रहने वाला है. वो दुबई में काम करता है और 20 दिन पहले ही दुबई से आया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें