कानपुर: प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, पेड़ पर लटकता मिला शव

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 11:42 AM IST
  • कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र के अलोलपुर गांव में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी. पेड़ से प्रेमी युगल के शव लटकते मिले. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों में प्रेम संबंध को लेकर परिजन विरोध में थे, इसलिए दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी.
कानपुर में एक कारोबारी ने पाटनरों की धोखाधड़ी से परेशान होकर फांसी लगा ली

कानपुर. कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र के अलोलपुर गांव में सोमवार सुबह पेड़ से प्रेमी युगल के शव लटकते मिले. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पेड़ से लटकते दोनों शव को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि युवक और युवती दोनों में प्रेम संबंध में था. दोनों इसी गांव के थे. घर वालों इसके खिलाफ थे, इसलिए दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में दोनों में प्रेम संबंध की बात सामने आई है. हालांकि, घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है. दोनों परिवार के परिजनों को जब इसके बारे में पता चला तो वह रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे. 

खुलासा: अपराध की दुनिया में नाम रोशन कर रहे तेज आईक्यू वाले बच्चे

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब ग्रामीण खेत की ओर निकले तो उन्होंने टमाटर के खेत में स्थित एक पेड़ से दो लटकते हुए शव को देखा. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों शव अलग-अलग रस्सी पर पेड़ से लटकते हुए मिले. युवक की पहचान विकास और युवती की पहचान आरती के रूप में हुई हैं. बिल्हौर इंस्पेक्टर पीएन बाजपेई फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों परिवार के लोगों से पूछताछ करने के बाद कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है. 

निवेश मित्र पोर्टल से जुड़े 10 नए विभाग, बढ़ीं 166 ऑनलाइन सेवाएं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें