शर्मनाक: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग चलती कार में की गैंगरेप की कोशिश, शिकायत को गई तो दारोगा ने पुलिस चौकी से भगाया

Swati Gautam, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 3:57 PM IST
  • यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां बॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप की कोशिश की. आरोपी सफल नहीं हो पाए तो पीड़िता को कार से फेंककर फरार हो गए. राहगीरों की मदद से पीड़िता जब शिकायत लिखाने पुलिस के पास पहुंची तो चौकी इंचार्ज ने उसे वहां से भगा दिया.
शर्मनाक: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग चलती कार में की गैंगरेप की कोशिश, शिकायत को गई तो दारोगा ने पुलिस चौकी से भगाया (फाइल फोटो)

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. कानपुर के चकेरी में शुक्रवार रात बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप करने की कोशिश की. जब आरोपी मकसद में सफल नहीं हुए तो युवती को जाजमऊ चेक पोस्ट के पास फेंककर भाग निकले. राहगीरों ने युवती तो बुरी अवस्था में देखा तो उन्होंने लड़की की मदद की. पीड़िता जैसेतैसे जाजमऊ चौकी पहुंची तो वहां प्रभारी सत्यपाल सिंह ने युवती की मदद करने के बजाए उसे थाने से भगा दिया. अब पीड़िता न्याय की मांग कर रही है. खबर लिखी जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, 23 साल पीड़िता मूलरूप से लखनऊ की निवासी है जो कानपुर के नवाबगंज इलाके में किराए पर रहती है. कानपुर में ही एक प्राइवेट फर्म में नौकरी भी करती है. पीड़िता के अनुसार, कुछ समय पहले एक दोस्त के जरिए उसकी मुलाकात चमनगंज के एक युवक से हुई. धीरे धीरे बातचीत बढ़ गई और यह रिश्ता प्यार में बदल गया. कुछ समय बाद पीड़िता को शक हुआ और उसने युवक को दूसरी युवती के साथ बात करते देखा तो युवक ने बिकुल बातचीत बंद कर दी. इसी का बदला लेने के लिए युवक के दोस्त ने पीड़िता को किसी काम के बहाने बुलाया और कार में बिठाया.

देर रात पड़ोसी के घर में घुसकर दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और महिलाओं के साथ मारपीट, CCTV फुटेज वायरल

युवती कार में बैठी तो उसने देखा कि कार में प्रेमी लड़का उसका दोस्त व एक और युवक बैठा था. पीड़िता ने कार से उतरने की कोशिश की तो लड़कों ने कार लॉक कर दी और तेज आवाज में गाने चला दिए ताकि युवती की आवाज बाहर तक न पहुंचे. तभी पीड़िता के साथ रेप की कोशिश की गई लेकिन वे असफल रहे. युवती को हाइवे पर जाजमऊ चेक पोस्ट लेजाकर फेक दिया. पीड़िता शिकायत करने पहुंची तो थाने प्रभारी ने उसे भगा दिया. पीड़िता सबसे न्याय की मांग कर रही है. चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नही है पीड़िता की तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर आरोपितो पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें