यूपी में शूटिंग गाइडलाइंस के लिए राजू श्रीवास्तव ने लिखा अवनीश अवस्थी को पत्र

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 07:13 PM IST
उत्तर प्रदेश में फिल्म, वेबसीरीज और टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू कराने को लेकर मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव ने अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखा है.
राजू श्रीवास्तव ने लिखा अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार को पत्र

कानपुर. उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने यूपी में फिल्म, वेबसीरीज की शूटिंग को शुरू करने की गाइडलाइंस जारी करने का अनुरोध करते हुए प्रदेश के अपर मुख्य सचिव और फिल्म बंधु के अध्यक्ष अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखा है.

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव ने अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर प्रदेश में फिल्म, टीवी शो और वेबसीरीद की शूटिंग के लिए जल्द गाइडलाइंस जारी करने का अनुरोध किया है. जिससे यूपी में शूटिंग एक बार फिर शुरू हो सके. 

लखनऊ: रात ठेकेदार के साथ गया, सुबह सड़क किनारे मिला शव, हत्या की आशंका

राजू श्रीवास्तव ने यूपी कलाकार एसोसिएशन के सचिव विनोद मिश्रा के पत्र का हवाला देते हुए लिखा कि प्रदेश में भी फिल्म, धारावाहिक व वेबसीरीज की शूटिंग शुरू होने से कलाकारों को काम और रोजगार मिलना शुरू हो जाएगा.

पत्र में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा कि कई फिल्म निर्माताओं, कलाकारों ने मौखिक और लिखित शूटिंग शुरू करने की अनुमति दिलाने की मांग की है. साथ ही श्रीवास्तव से कई कलाकारों ने शूटिंग शुरू कराने और स्थानीय कलाकारों को ज्यादा से ज्यादा काम दिलाने का अवसर दिलाने की मांग की है. 

लखनऊ: UP के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी सलाह

बता दें कि राजू श्रीवास्तव पहले ही साफ कर चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने वाले निर्माताओं को यहां के कलाकारों को काम देना होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें