घर में चोरी करने की नियत से घुसा युवक सोती हुई महिला से करने लगा छेड़खानी, गिरफ्तार

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 12:31 PM IST
  • महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव के एक घर में चोरी करने गए युवक की महिला को देखकर नीयत बदल गयी. आरोपित चोर ने सो रही महिला से छेड़खानी शुरू कर दी. पीड़िता की तहरीर पर महाराजपुर थाना पुलिस आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 
घर में चोरी करने की नियत से घुसा युवक सोती हुई महिला से करने लगा छेड़खानी,प्रतीकात्मक फोटो. 

कानपुर. रविवार देर रात महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव के एक घर में चोरी करने गए युवक की महिला को देखकर नीयत बदल गयी. आरोपित चोर ने सो रही महिला से छेड़खानी शुरू कर दी. जिस पर महिला की नींद खुल गई. और महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. हालांकि आरोपित उस समय मौके से भाग निकला. जिसके बाद पीड़िता महिला ने स्थानीय थाना में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.  

दरअसल महाराजपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव में चोरी करने गया था. जहां महिला अपने घर के आंगन में लगे टीनशेड के नीचे खटिया डालकर सो रही थी. महिला के पति और बच्चे कमरे में सो रहे थे. तभी देर रात उसी गाँव का रहने वाला रंजीत नामक युवक घर मे घुस गया. रंजीत की नजर ममहिल के पायल पर गई. जिससे वह महिला की पैर से पायल उतारने लगा. इसी बीच आरोपी रंजीत की नियत बदल गई और वह अचानक पीड़िता से छेड़खानी करने लगा. 

कानपुरः बिना केस 26 साल से चली आ रही हिस्ट्रीशीट, गोलमोल रिपोर्ट दे रही UP पुलिस

छेड़खानी से महिला की नींद खुल गई. पीड़ित ने शोर मचाना शुरू कर दिया हालांकि आरोपी रंजीत मौके से भाग निकला. पीड़िता ने देर रात ही महाराजपुर थाने जाकर इस घटना की पुलिस से शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. महाराजपुर एसओ राघवेंद्र सिंह के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. आरोपित को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें