पत्नी से अश्लील छेड़छाड़ कर रहे थे दबंग, पति ने विरोध किया तो बेरहमी से पीटा

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 11:31 PM IST
  • यूपी के कानपुर में कुछ युवकों ने रात में घर घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ की.पति के विरोध करने पर दबंगों ने उसे बेरहमी से पीटा. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और घायल पति व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.
महिला के साथ अश्लील छेड़छाड़.

उत्‍तर प्रदेश के कानपुर के अहिरवां में सोमवार रात पत्नी से छेड़खानी का विरोध करने पर पति को बुरी तरह पीट दिया गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति को कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस घटना के संबंध में तहरीर लेकर जांच कर रही है.

अहिरवां की रहने वाली पीड़ित महिला के मुताबिक उनके इलाके में रहने वाले कुछ युवक अक्सर छेड़खानी करते थे. सोमवार रात महिला घर पर अकेली थी. इस दौरान चार युवक उनके घर जबरन घुस गए और अश्लील हरकत करने लगे. इस दौरान महिला के पति घर पहुंच गए और विरोध करने लगे.

कश्मीर में जबरन सिख बेटियों के धर्म परिवर्तन से खफा सिख समाज, कानपुर में प्रदर्शन

आरोप है कि पति के विरोध करने पर आरोपी युवकों ने उन्हें लाठी-डंडे से बुरी तरह पीट कर जख्मी कर दिया. घटना के बाद शोर होने पर जब मुहल्ले के लोग आए तो आरोपियों ने पति को जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले. इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए कांशीराम अस्पताल ले गए. चकेरी इंस्पेक्टर अमित तोमर ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा और घटना की जांच की जाएगी.

लव जिहाद: झूठ बोलकर पहले नौशाद ने की शादी, अब इस्लाम कबूल की जबरदस्ती, FIR

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें