पति बेरहमी से पीट रहा था पत्नी को, बचाने आई पुलिस पर किया हमला, 2 सिपाही घायल

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 01:19 PM IST
  • कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव में एक युवक अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था, सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम पर युवक ने हमला बोल दिया. दो सिपाही घायल हो गए हैं.
पति बेरहमी से पीट रहा था पत्नी को, बचाने आई पुलिस पर किया हमला, 2 सिपाही घायल

कानपुर. कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव में एक युवक अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था, सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम पर युवक ने हमला बोल दिया. इसमें दो सिपाही घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि आक्रोशित युवक ने पुलिस कर्मियों को देखते ही रॉड से वार कर दिया. युवक ने हेड कांस्टेबल हरगोविंद के सिर पर वार किया और सिपाही बृजेश को भी पीटा.

कानपुर के राजेपुर निवासी रामबीर सिंह ने बताया कि जब उनका भाई श्यामवीर सिंह अपनी पत्नी प्रियंका की रॉड से पिटाई कर रहा था. तभी उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना के बाद मौके पर साढ़ थाने की पीआरवी 0407 पुलिस की टीम गांव में पहुंची. 

कानपुर: चेकरी पुलिस के हत्थे चढ़ा असलहा तस्कर, दो तमंचे और एक पिस्टल बरामद

पुलिस को देखते ही श्यामवीर सिंह ने घर से रॉड निकालकर हेड कांस्टेबल हरगोविंद के सिर पर वार किया. उस दौरान सिपाही बृजेश ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो युवक ने उसके ऊपर पर भी रॉड से हमला कर दिया. जिससे सिपाही के हाथ में चोट लग गई. 

CSJMU कुलपति का टारगेट-'विद्यादान माह' में इस हफ्ते 400 लेक्चर अपलोड करें शिक्षक

इस घटना की जानकारी के बाद साढ़ एसओ गांव में पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए सीएचसी भीतरगांव भेजा गया है. इस मामले में एसओ प्रभुकांत ने बताया कि पत्नी की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें