कानपुर: ट्रैक्टर से गिरा युवक, रोटावेटर से कट कर हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 03:30 PM IST
  • ट्रैक्टर पर बैठे एक युवक की मौत ड्राइवर की गलती के कारण रोटावेटर से कटकर हो गई. इसके चलते लोगों ने बेला मार्ग को जाम कर दिया है.
ट्रैक्टर से गिरा युवक, रोटावेटर से कट कर हुई मौत

कानपुर: शहर के चौबेपुर स्थित गांव घिन्नीपुरवा में एक युवक की मौत ट्रैक्टर पर से गिरने के कारण हो गई. युवक ट्रैक्टर पर सवार होकर किसी काम से गांव से कहीं और जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में युवक ट्रैक्टर पर से फिसल गया और नीचे गिर गया. ट्रैक्टर तब भी चलता रहा वाहन के नहीं रुकने की वजह से युवक ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आ गया. फिर भी गाड़ी नहीं रोकी गई तो युवक की ट्रैक्टर के पीछे लगे रोटावेटर से कटने की वजह से मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ युवक घिन्नीपुरवा गांव का ही रहने वाला था. जिसका नाम रणवीर कमल था. रणवीर जिस ट्रैक्टर पर बैठकर जा रहा था उस ट्रैक्टर का मालिक ट्रैक्टर को लेकर वहां से भाग गया. जब घरवालों को इस घटना के बारे में पता चला तो सभी परिजन व ग्रामीणों ने बेला मार्ग को जाम कर हंगामा किया. बेला मार्ग को जाम करने के बाद हंगामे को रोकने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया और बेला मार्ग पर लगी भीड़ को वहां से हटाया.  पुलिस का आश्वासन के बाद लोग वहां से हटे.

आईआईटी कानपुर का सेंसर एक्टिव गर्व टॉयलेट विश्व के टॉप-28 स्टार्टअप में शामिल

बेला मार्ग पर लोगों के जाम को हटाकर पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह अपराधी को पकड़ लेंगे. इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लोगों को दिलाया आश्वासन पर पुलिस कायम रहे और अपनी कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर को पकड़ लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें