लखनऊ में दिनदहाड़े हत्या, धारदार हथियार से युवक पर हमला, इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 02:40 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों का आंतक कोरोना काल में भी बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को जिले के बीकेटी थाना इलाके में एक युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.
कानपुर में दिनदहाड़े हत्या, धारदार हथियार से युवक पर हमला, इलाज के दौरान मौत

लखनऊ. बीकेटी थाना इलाके के शिवपुरी गांव में शटरिंग का काम करने वाले एक युवक सोनू की मंगलवार को धारदार हथियार से हमला कर दिया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर केस की जांच शुरू की. पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

मृतक सोनू शिवपुरी गांव में अपनी बहन पूनम के यहां रहता था. बहन पूनम ने अशोक पर हत्या का आरोप लगाया है. पूनम ने बताया कि सोनू उनके साथ रहता था और यहीं शटरिंग का काम किया करता था. मंगलवार को भी वो शटरिंग का काम करके घर लौटा था. थोड़ी देर बाद वो जगदीश की झोपड़ी में चला गया. जहां वो चारपाई पर आराम कर रहा था. वहीं झोपड़ी के पास में कुछ बच्चे खेल रहे थे. 

मुख्तार के गुर्गों पर कार्रवाई, 11 गिरफ्तार, पिस्टल और बम बनाने का सामान बरामद

पूनम ने बताया कि वहीं खेल रहे बच्चों ने उनको बताया कि गांव का ही अशोक बांका लेकर झोपड़ी में गया और सोनू के सिर पर जोर-जोर से बांका मारने लगा. जिससे सोनू के सिर से खून निकलने लगा. बच्चों ने जब सिर से खून निकलते हुए देखा तो उन्होंने सोनू की बहन पूनम को जानकारी दी. 

अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट जेपी इंटरनेशनल सेंटर बिकेगा, LDA ने भेजा प्रस्ताव

आनन-फानन में राम सागर ने पहले सोनू को इंटौजा भेज दिया. वहां से उसे ट्रामा रेफर कर दिया गया. इंस्पेक्टर बीकेटी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अशोक के घर से बांका भी बरामद कर लिया गया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें