कानपुर: बस में बैठी भाभी पर देवर ने फेंका तेजाब, हालत गंभीर, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 11/02/2021 11:29 PM IST
  • गुरुवार को कानपुर देहात के सिंकदरा में महिला पर उसके देवर ने चलती बस मेंलतेजाब फेंक कर हमला कर दिया. जिससे पीड़िता की हालत गंभीर हो गयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.
बस में सफर कर रही महिला पर देवर ने फेंका तेजाब.(फाइल फोटो)

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर से एसिड अटैक की नयी घटना सामने आयी है. इस घटना में पीड़िता पर हमला करने वाला उसका ही सगा देवर है. पीड़िता का नाम पूजा है. पूजा कानपुर के मड़नापुर गांव की निवासी है. गुरुवार के दिन जब पीड़िता बस से सफर कर रही थी, तो उसके देवर ने सिंकदरा में बस पर चढ़ कर उस पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने देवर को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पीड़िता की हालत अभी भी गंभीर है.

मड़नापुर की निवासी पूजा की शादी छह साल पहले हुई थी. लेकिन तीन साल पहले वह अपने पति से अलग हो गयी थी. उसका पति जयपुर में काम करता था और उसकी पांच साल की एक बेटी है. पति से अलग होने के बाद पूजा अपने देवर अंकित के साथ कानपुर में रह रही थी. हमले वाले दिन पूजा अपनी अपनी ननद सीमा के साथ बस से मंगलपुर के उड़नवापुर गांव में अपनी मौसी के पास जा रही थी. तभी रास्ते में बिरहना चौराहे पर अंकित बस में चढ़ गया. बस में मौका पाकर उसने पीड़िता पर तेजाब डाल दिया. जिसके बाद पीड़िता की हालत खराब हो गयी, जिसे देखकर बस में हंगामा मच गया.

राम मंदिर बनाने के लिए मुस्लिमों से फंड जुटाएगा RSS, दूरियां मिटाने को पहल

मौके पर लोगों ने आरोपी अंकित को भागने से रोका और पुलिस को इस घटना की खबर दी. जिसके बाद सीओ सिकंदरा राजाराम थाना पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा. पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल में भेजा है. हमले के बाद आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके साथ पूछताछ जारी है. एसपी केशव कुमार चौधरी का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ के बाद अंकित का पीड़िता के साथ विवाद की जानकारी सामने आयी है. पुलिस की तहकीकात अभी भी जारी है और जल्द ही पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचेगी और आगे की कार्यवाही पूरी करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें