कानपुर: रेप नहीं कर पाया तो हैवान ने काट दी लड़की की गर्दन, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 4:26 PM IST
  • कानपुर के गांव में एक युवक ने युवती की गला काटकर हत्या कर दी. युवक युवती से रेप करने के इरादे से उसे खेत में लाया था लेकिन महिला के असफल होने पर उसने युवकी की हत्या कर दी. वारदात की जानकारी मिलते ही युवती को जिला अस्पताल के लिए भेजा गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई.
रेप का विरोध करने पर युवक ने युवती की गला काटकर हत्या कर दी.(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. सोमवार की सुबह कानपुर के गांव में एक युवक ने युवती की गला काटकर हत्या कर दी. युवक युवती से रेप करने के इरादे से उसे खेत में लाया था लेकिन महिला के असफल होने पर उसने युवकी की हत्या कर दी. वारदात की जानकारी मिलते ही युवती को जिला अस्पताल के लिए भेजा गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने युवती के परिजनों से मामले को लेकर बात की है और इसके लिए आरोपी युवक से पूछताछ करने में जुट चुकी है.

डेरापुर थाना क्षेत्र के बलहरामऊ गांव की रहने वाली युवती सुबह अपनी चचेरी बहन के साथ खेत गई थी. युवती को खेत जाते देख उसके गांव के ही लड़के ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. ख सुनसान रास्त में युवती को अकेला देख दबोचकर चाकू की नोक खेत में घसीटकर ले गया. दुष्कर्म के लिए विरोध करने पर आरोपित ने युवती गले को चाकू से काट दिया और युवती वहीं जमीन पर गिर गई. युवती की चचेरी बहन ने गांव में जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौक हो गई. 

लखनऊ: अभ्यर्थियों ने राष्ट्रपति व राज्यपाल को लिखा पत्र, इच्छा मृत्यु मांगी

मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी घनश्याम चौरसिया अकबरपुर, सिकंदरा, मंगलपुर आदि थानों की फोर्स व फील्ड स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. परिजनों का कहना है कि आरोपी पहले भी युवती को तंग करता था. वो उसे बार बार मैसेज करता था औऱ परिजनों से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देता था. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है.

विकास दुबे के भाई ने बिकरू में की फायरिंग, मारपीट करने के आरोप में शिकायत दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें