किन्नर बनकर वसूली कर रह था युवक, असली वाले पहुंचे तो खुली पोल, हुआ ऐसा हाल

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 12:40 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में किन्नर बनकर लोगों से वसूली करने वाले एक व्यक्ति का गुरुवार को भांडा फूट गया. किन्नरों की एक टोली ने उसको रंगे हाथों पकड़कर खुलासा किया. उसे पकड़कर उसका सिर मुंडवाया और उसके साथ मारपीट की.मारपीट के बाद किन्नर उसे फतेहगढ़ कोतवाली लेकर पहुंचे. पुलिस ने आरोपित और दो किन्नरों का शांतिभंग में चालान किया है.
किन्नर बनकर वसूली कर रह था युवक, असली वाले पहुंचे तो खुली पोल, हुआ ऐसा हाल

कानपुर. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां कुछ किन्नरों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक का सिर मुड़वा दिया. मारपीट के बाद किन्नर उसे फतेहगढ़ कोतवाली लेकर पहुंचे. पुलिस ने आरोपित और दो किन्नरों का शांतिभंग में चालान किया है. दरअसल किन्नरों ने युवक पर किन्नर बनकर वसूली करने का आरोप लगाया है. जब असली किन्नर वहां पहुंचे तो व्यक्ति का भांडा फूट गया. किन्नरों की एक टोली ने उसको रंगे हाथों पकड़कर खुलासा किया.

यह पूरा मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है. जहां हरदोई जिले के कस्बा पाली निवासी प्रमोद कुमार शहर के मसेनी में किराये के मकान में रह रहा है. बुधवार को फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला हाथीखाना निवासी टीना, रवीना आदि कई किन्नर प्रमोद को पीटते हुए कोतवाली लाए. जानकारी के मुताबिक प्रमोद अपने चार साथियों के साथ किन्नर बनकर लोगों से वसूली कर रहा था. तभी किन्नरों की टोली ने उसे पकड़ लिया और जानकारी ली तो पता चला कि वह पुरुष है. करीब दो घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा. 

 

बिहार: 84 साल के बुजुर्ग ने 11 बार लगवाया कोरोना वैक्सीन, कहा- खत्म हो गई बीमारी

 

अचानक कुछ और किन्नरों की टोली आ गई. सभी ने मिलकर फर्जी किन्नर का सिर मुडंवाया और युवक को पकड़कर मारपीट की. हंगामा कर कार्रवाई का दबाव बनाया. समझाने पर निरीक्षक कमलेश कुमार की किन्नरों से नोकझोंक हो गई. कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि प्रमोद की टीना व रवीना से मारपीट हुई है. इसलिए कार्रवाई की गई है.

 

फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला मछली टोला निवासी मोहित को झगड़ा करने के आरोप में शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर लिया बुधवार को उसका चालान कर दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें