मनीष गुप्ता पिटाई मामला: पत्नी ने वीडियो जारी कर पुलिस पर सबूत मिटाने का लगाया आरोप

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 10:56 AM IST
  • गोरखपुर में पुलिस का बर्बता से हुई मनीष गुप्ता मौत के बाद पत्नी ने वीडियो जारी कर पुलिस पर सबूत मिटाने का आरोप लगाया है. पत्नी का कहना है पति की मौत की खबर पर जब वह घटना स्थल पर पहुंची उस दौरान शूट किया वीडियो ये दर्शाता है कि होटल के कमरे में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई थी.
मृतक मनीष गुप्ता और बच्चे के साथ उनकी पत्नी (फाइल फोटो)

कानपुर. गोरखपुर में 28 सितंबर को रामगढ़ ताल स्थित होटल में पुलिस द्वारा बर्बरता से हुई व्यापारी मनीष गुप्ता की मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है. मनीष गुप्ता की पत्नी मीनांक्षी गुप्ता ने शनिवार को 10 मिनट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है. जिसमें उन्होंने पुलिस और होटल स्टाफ पर सबूत के साथ छेड़छाड़ करने का दावा किया है.

मीनाक्षी गुप्ता का आरोप है कि पुलिस के साथ मिलकर होटल स्टाफ सबूत मिटाने में लगा है. होटल स्टाफ और पुलिस द्वारा मिलकर कमरे से खून के धब्बे मिटाए गए हैं. मीनाक्षी का कहना है पति की मौत की खबर पर जब वह घटना स्थल पर पहुंची उस दौरान शूट किया वीडियो कथित तौर पर दिखाता है कि होटल के कमरे में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई थी.

गोरखपुर पुलिस पिटाई मामला: मनीष गुप्ता मौत केस कानपुर ट्रांसफर, SIT कर रही जांच

मीनाक्षी का आरोप है कि होटल के कमरे से खून के धब्बे मिटा दिए गए और उनके पति का पर्स व आईडी कार्ड छीन लिया गया लेकिन उसकी चप्पल वहीं रह गई थी. मीनाक्षी द्वारा जारी किए गए वीडियो में मीनाक्षी पुलिस विभाग सहित होटल मालिक से सवाल करते नजर आ रही हैं. मीनाक्षी का कहना है कि घटना होने के बाद पुलिस ने कमरे को सील क्यों नहीं किया, क्यों घटना स्थल पर लोगों को जाने दिया जा रहा है. वीडियो में मीनाक्षी ये कह रही है यदि अपराध किसी आम आदमी से होता है तो पूरे परिसर को सील कर दिया जाता है लेकिल यहां अपराध पुलिस ने किया है तो ऐसा कुछ भी नहीं किया जा रहा है. साथ ही होटल मालिक से भी सवाल करते नजर आ रही है कि अब तक होटल या होटल का वो कमरा जहां पर पुलिस की बर्बता से मनीष की मौत हुई वह कमरा क्यों नहीं सील किया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें