Manish Gupta Murder Case: गांव में छुपा था आरोपी इंस्पेक्टर, पुलिस पहुंचने से पहले फरार

Nawab Ali, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 10:46 AM IST
  • गोरखपुर प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या के आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह समेत छह पुलिसकर्मी फरार चल रहे हैं. आरोपी इंस्पेक्टर मनीष गुप्ता की हत्या के बाद कई दिन गांव में छुपा था लेकिन पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया.
गोरखपुर इंस्पेक्टर जेएन सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर. फाइल फोटो

कानपुर. प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या में आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह समेत छह पुलिसकर्मी फरार चल रहे हैं. गोरखपुर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए लगभग 60 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की है लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है. आरोपी इंस्पेक्टर मनीष की हत्या के बाद से तीन दिन अपने पैतृक गांव में रहा लेकिन पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया. कई दीनून से पुलिस को चकमा दे रहे सभी आरोपियों को महकमे के लोग ही दबिश की सूचना दे रहे हैं. आरोप है की इंस्पेक्टर जब तक गांव में रहा तब तक कोई भी टीम उसकी गिरफ्तार के लिए नहीं आई. गिरफ्तारी न कर पाने के कारण पुलिस ने सभी आरोपियों पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है.

गोरखपुर में कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह समेत छह पुलिसकर्मियों के सामने पुलिस लाचार नजर आ रही है. कानून के हाथ लंबे बताने वाली पुलिस महकमे के हत्यारोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी करने में छोटे नजर आ रहे हैं. पुलिस अभी तक नामजद आरोपी होने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए कमिश्नर असीम अरुण ने छह टीमों को इंस्पेक्टर के मेठी स्थित मुसाफिरखाना थानाक्षेत्र के गांव नारा में भेजा था लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही इंस्पेक्टर फरार हो गया. गांव वालों का कहना है कि आरोपी इंस्पेक्टर 29 सितंबर से 3 अक्टूबर तक घर पर ही रहा.

Manish Gupta Murder Case: फरार पुलिसकर्मियों को पकड़वाने वाले को 25-25 हजार ईनाम देगी यूपी पुलिस

मनीष गुप्ता की हत्या में आरोपी पुलिसकर्मियों की अब तक गिरफ्तारी न होने से उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया जा रहा है. हत्याकांड में फरार सभी पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें