कानपुर की मार्केट में लगी आग से दर्जनों दुकानें जलकर राख, बुझाने का प्रायस जारी

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 7:35 AM IST
  • चौबेपुर कस्बे में जीटी रोड के किनारे रविवार की सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई. विकराल हुई आग ने करीब एक दर्जन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर पहुंची दो दमकल गाड़ियों के साथ ग्रामीण आग बुझाने का प्रयास कर रहे है.
कानपुर की मार्केट में लगी आग से दर्जनों दुकानें जलकर राख, बुझाने का प्रायस जारी

कानपुर: कानपुर के चौबेपुर जीटी रोड पर रविवार की सुबह ऐसी भयानक आग लगी की सब डर गए. क्योंकि आग के फैलने से पूरे चौबेपुर सब्जी मार्केट के दुकानदार दहशत में आ गए थे की आग पर अगर काबू नहीं किया गया होता तो पूरे मार्केट को अपने चपेट में ले सकता था.

चौबेपुर कस्बे में जीटी रोड किनारे रविवार की सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई. विकराल हुई आग ने करीब एक दर्जन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर पहुंची दो दमकल गाड़ियों के साथ ग्रामीण आग बुझाने का प्रयास कर रहे है. ख़बर लिखे जाने तक बहुत हद तक आग पर काबू कर लिया गया है. चौबेपुर की सब्जी बाजार के बाहर जीटी रोड किनारे करीब पंद्रह दुकाने टट्टर तिरपाल से बनी है. 

कानपुर में भेल पुरी बेचने वाली की बेटी कनिष्का ने मॉडलिंग में बनाया मुकाम

आग बुझाने की कोशिश करता दमकल कर्मी 

इन दुकानों से सटी कपड़ा मंडी समेत कई दुकाने है. रविवार तड़के टट्टर वाली दुकानों में आग लग गई. जबतक लोग आग बुझाने का प्रयास करते आग विकराल हो गई. आग की चपेट में करीब एक दर्जन से ज्यादा दुकाने आ गई. मौक़े पर पुलिस फोर्स व दमकल के जवान अभी भी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे है.

लखनऊ में शनिवार को कोरोना के 1041 नए मामले, 6 कोविड संक्रमितों की मौत

उम्मीद है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जायेगा और एक बड़ी कोशिश से  किसी बड़ी घटना को टाला गया है. आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है. लोग अलग - अलग वजह बता रहें हैं, लेकिन अभी असली और आधिकारिक सूचना नहीं आई है, जिसके बाद ही अनुमानित नुकसान का अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें