शादीशुदा प्रेमी ने की प्रेमिका की पिटाई,गुस्से में नर्सिंग छात्रा ने किया सुसाइड

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 12:57 PM IST
  • प्रेमी के शादीशुदा होने की बात पता चलने पर जब प्रेमिका ने विरोध किया तो प्रेमी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. गुस्से में नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगाकर की सुसाइड. फोटो साभार-हिन्दुस्तान

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के लोहारन भट्ठा काकादेव निवासी मुकेश उर्फ जगदीश का नर्सिंग छात्रा संग प्रेम प्रसंग चल रहा था. हाल ही में प्रेमिका को प्रेमी मुकेश के शाशीशुदा होने की बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया. दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. इस बीच मुकेश ने अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीट डाला. पिटाई से आहत होकर नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा आईपीसी-306 में एफआईआर दर्ज कर सोमवार उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में मुकेश ने आरोप को स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने मुकेश को कोर्ट में पेश किया इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

थाना प्रभारी के मुताबिक 9 अगस्त की रात छात्रा ने किया था सुसाइड- फजलगंज थाना प्रभारी के मताबिक 9 अगस्त की रात दर्शनपुरवा निवासी नर्सिंग छात्रा निधि (30) ने फांसी लगाकर जान दे दी. नर्वल में रहने वाले निधि के पिता ने बताया कि उनकी बेटी दर्शनपुरा में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. इसके साथ ही वह काकादेव के एक अस्पताल में नर्सिंग की प्रैक्टिस भी कर रही थी.

नेनुआ की छंटाई पर गहराया विवाद, मारपीट में 7 किसान घायल, तीन की हालत गंभीर

अस्पताल के पास रहने वाले लोहारन भट्ठा काकादेव निवासी मुकेश उर्फ जगदीश से निधि को प्यार हुआ. मुकेश ने शादीशुदा होने की बात प्रेमिका से छिपा कर उसे जाल में फंसा लिया. मुकेश के शादीशुदा होने की बात जब निधि को पता चला तो उसने इसका विरोध किया. इसके बाद मुकेश और निधि के बीच झगड़ा हुआ और मुकेश ने निधि को बेरहमी से पीटा. थाना प्रभारी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निधि के शरीर पर एक दर्जन चोट के निशान मिले थे.

Railway Recruitment 2021: RRC ने पश्चिम रेलवे में निकाली भर्ती, इतनी होगी सैलरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें