लव, सेक्स और धोखा: जिस बॉयफ्रेंड के लिए पति को छोड़ा, उसने ही कर दी बेरहमी से हत्या

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 12:12 AM IST
कानपुर के बर्रा इलाके में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की ईंट से हत्या कर दी. प्रेमिका के चार बच्चे हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
मृतका के बच्चे और पिता.

कानपुर. कानपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को उसके बच्चों के सामने ही उसकी हत्या कर डाली. खून से सनी मां को देखकर मासूम बच्चों ने लोगों को इस घटना के बारे में बताया. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कानपुर के एसपी साउथ ने कहा कि महिला एक व्यक्ति के साथ रह रही थी. अवैध संबंधों के शक में उसके हत्या करने की बात सामने आ रही है. आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है. गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. जल्द ही उसको गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.

कानपुर में सीओडी अफसर के घर चोरी, बदमाशों ने उडाई 12 लाख की ज्वेलरी और कैश

ये मामला कानपुर के बर्रा इलाके का है. यहां रहने वाले भरूआ सुमेरपुर निवासी प्रियंका बाजपेई की शादी साल 2005 में फतेहपुर के जहानाबाद के चाय सेल्समैन मनोज बाजपेई से हुई थी. उनके चार बच्चे अमर, विजय, प्रतीक और दो साल की बेटी आशारानी है. शादी के बाद मनोज और प्रियंका दामोदर नगर के ताजमहल इलाके में किराए पर रहती थे.

कानपुर: मंडलायुक्त के औचक निरीक्षण में नगर निगम के 60 फीसदी कर्मी गायब मिले.

लगभग तीन साल पहले प्रियंका की मुलाकात कानपुर देहात के ऑटो ड्रूाइवर देवेन्द्र सिंह से मुलाकात हुई. जिसके बाद उनके बीच अवैध संबंध हुआ. जिसके विरोध में मनोज और प्रियंका के बीच अक्सर झगड़ होने लगा. लगभग दो साल पहले प्रियंका मनोज को छोड़कर जरौली फेस वन निवासी पूर्व छात्र नेता विमलेश पांडेय के मकान में रहने लगी थी.

कानपुर: नाव की ठेकेदारी व अवैध शराब के कारोबार से किसान बन गया करोड़पति

मोहल्ले वालों के अनुसार, ऑटो चालक लोहा सिंह और प्रियंका के बीच अक्सर विवाद होता था. दोनों की तेज आवाज सुनाई देती थी. मंगलवार की शाम को चार वर्षीय लड़का प्रतीक हाथों में खून लगाए बाहर निकला और लोगों को बताया कि मम्मी को ऑटो वाले अंकल ने ईंट से मार डाला है और उनको खून निकल रहा है. इसकेा सुनकर लोगों के होश उड़ गए.

कानपुर में बीटेक छात्र समेत 5 गाड़ी चोर अरेस्ट, 6 बाइक बरामद

जिसके बाद लोगों ने घर के अंदर झांका तो चारपाई पर एक महिला मरी पड़ी हुई  दिखाई दी. जिसके बगल में खड़ी दो साल की बच्ची रो रही थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाई. जिसके बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें