मंत्री महेश कानपुर पहुंचे, कहा- पंचायत चुनाव में BJP कार्यकर्ता दिखाएं सक्रियता

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 12:28 AM IST
  • कानपुर देहात के सरवनखेड़ा ब्लॉक के कठेठी गांव में भाजपा मंडल अध्यक्ष जयसिंह के घर जिले के प्रभारी व नगर विकास मंत्री महेश चन्द्र गुप्ता पहुंचे. उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकताओं को संबोधित किया. कहा कि पंचायत चुनाव में सबको एक साथ मिलकर काम करना होगा.
मंत्री महेश कानपुर पहुंचे, कहा-पंचायत चुनाव में BJP कार्यकर्ता सक्रियता से काम करें

कानपुर. कानपुर देहात के सरवनखेड़ा ब्लॉक के कठेठी गांव में जिले के प्रभारी व नगर विकास मंत्री महेश चन्द्र गुप्ता ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकताओं को संबोधित किया. इस दौरान सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने का आह्वान किया. यह भी कहा कि पंचायत चुनाव में सबको एक साथ काम करना होगा.

सरवनखेड़ा ब्लॉक के कठेठी गांव में भाजपा मंडल अध्यक्ष जयसिंह के घर पहुंचे जिले के प्रभारी व नगर विकास मंत्री महेश चन्द्र गुप्ता ने कार्यकताओं और गावं के लोगों के अंग वस्त्र दिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सशक्त किया है. मिसाइल और अन्य रक्षा समझौता कर भारत को सुरक्षित किया है.

आगे मंत्री महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ईमानदार होने के कारण ही देश में जगह-जगह विकास के बड़े कार्य हो रहे हैं. देश का मुखिया के घर परिवार रिश्तेदार को कोई सरकारी मदद और लाभ नहीं मिल रहा है. यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता हमारे लिए सर्वोच्च हैं. हमें उनका ध्यान रखना चाहिए. पार्टी के कार्यकर्ता रीढ़ की हड्डी होता है. मौके पर जिला अध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान, राजकुमार गुप्ता, राजेश सिंह चौहान, नीरज मिश्रा, भानु प्रताप सिंह प्रधान, कुलदीप राजावत और शिवराज सिंह चौहान आदि लोग मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें