मुजरिम टॉयलेट के बहाने मुंशी को धक्का मारकर थाने से फरार, देखती रह गई UP पुलिस

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 05:31 PM IST
  • कानपुर के चमनगंज थाने में चोरी लूट, टप्पेबाजी सहित कई मामलों में अपराधी कैदी सोमवार सुबह टायलेट जाने की बात बोलकर मुंशी को धक्का देकर भाग निकला. जिसके बाद पुलिस उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.
फरार शातिर आरोपी जावेद

कानपुर: चमनगंज थाने में सोमवार सुबह टॉयलेट जाने के बहाने एक शातिर अपराधी के भागने का मामला सामने आया है. बदमाश मुंशी को धक्का देकर भाग निकला. जिसके बाद से उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें आस-पास के इलाकों में दबिश दे रही है.

जानकारी के मुताबिक चमनगंज के घोसियाना मोहल्ले में रहने वाला जावेद उर्फ जुगनू दो महीने पहले ही जेल से छूट कर आया था. रविवार शाम गश्त के दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया. सोमवार सुबह उसने मुंशी से टॉयलेट जाने के लिए बोला. इस पर मुंशी किशनलाल उसका हाथ पकड़कर टॉयलेट के लिए ले जा रहा था. इसी दौरान जावेद ने मुंशी को धक्का दिया और हाथ छुड़ाकर भागने लगा.  जिसके बाद मुंशी किशनलाल, नितेश कुमार और पहरे पर तैनात सिपाही राहुल ने उसका पीछा भी किया लेकिन जावेद हाथ नहीं लगा. उसे पकड़ने में किशनलाल को चोट भी गई. 

कांशीराम अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, लापरवाही का आरोप

चमनगंज थाने की पुलिस का कहना है कि जावेद के खिलाफ चमनगंज थाना ही नही बेकनगंज, कर्नलगंज और बजरिया समेत कई थानों में लूट, चोरी व टप्पेबाजी सहित करीब दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. इस मामले में इंस्पेक्टर राज बहादुर सिंह ने बताया कि जावेद की तलाश में दो टीमें थाने के आस-पास के इलाकों में दबिश दे रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें