कानपुरः लापता हिस्ट्रीशीटर आशू यादव की गला घोंटकर हत्या, DIG-एसपी मौके पर पहुंचे

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 5:02 PM IST
  • कानपुर में लापता हिस्ट्रीशीटर आशू यादव की गला घोंटकर हत्या की गई. हिस्ट्रीशीटर का शव धमेन्द्र नगर सीटीई नहर से मिला. पुलिस बल के साथ मौके पर डीआईजी, एसपी साउथ बर्रा और फोरेंसिक टीम पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.
कानपुर में लापता हिस्ट्रीशीटर आशू यादव की गला घोंटकर हत्या की गई.

कानपुर. कानुपर में लापता हिस्ट्रीशीटर आशू यादव की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने धमेन्द्र नगर सीटीई नहर से आशू यादव का शव बरामद कर लिया है. सूचना मिलने पर मौके पर डीआईजी, एसपी साउथ बर्रा, पुलिस बल और फाॅरेंसिक टीम पहुंची. जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जांच के बाद फोरेंसिक टीम ने कहा कि युवक की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां छोड़ा गया है. इस घटना के बारे में डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि युवक की टाई या किसी अन्य से गला कसकर हत्या कर दी गइ है. उन्होंने कहा कि सर्विलांस सेल, फोरेंसिक असैर पुलिस की टीम खुलासे के लिए लग गई है. सीसीटीवी और पुराने रिकाॅर्ड्स भी जांचे जाएंगे. आपको बता दें कि हिस्ट्रीशीटर आशू यादव के खिलाफ कैंट थाने में 10 मुकदमे दर्ज हैं.

फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की गई.

सीएसजेएमयू : कचरे से बनेगी जैविक गैस, मेस में अब नहीं लेना होगा गैस सिलिंडर

ये मामला कानपुर के रेल बाजार खबरा मोहल का है. 31 दिसंबर 2020 को हिस्ट्रीशीटर आशू यादव के मोबाइल पर रात को दो बजे किसी का फोन आया था. जिसके बाद वो घर से चला गया था. सुबह तक जब आशू यादव घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई. जब काफी खोज खबर के बाद भी उसके बारे में कुछ पता नहीं चला तो पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई.

कानपुर नगर निगम की पहल, अब घर बैठे एप पर पेंशनरों को मिलेगी पेंशन की जानकारी

शनिवार को धमेन्द्र नगर सीटीई नहर के किनारे कार में लोगों ने शव देखा तो पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस बल के साथ मौके पर डीआईजी, एसपी साउथ बर्रा और फोरेंसिक टीम पहुंची. जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें