कानपुर: घर से लापता किशोर का शव अगले दिन रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 01:56 PM IST
  • कानपुर के दबाैली वेस्ट में रविवार को रेलवे ट्रैक पर दो शव मिला. एक शव की पहचान पुलिस ने कर ली है. यह शव 16 साल के लड़के है, जो एक दिन पहले अपने घर से लापता हो गया था. दूसरे शव की पहचान की जा रही है. 
कानपुर: घर से लापता किशोर का शव अगले दिन रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका.

कानपुर. कानपुर के दबाैली वेस्ट में रविवार को रेलवे ट्रैक पर दो शव मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने एक शव की पहचान कर ली है. फिलहाल दूसरे शव की पहचान की कोशिश मेंं पुलिस जुटी है. छानबीन में पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम से सब्जी विक्रेता के 16 साल का बेटा लापता था, उसका शव रविवार को रेलवे ट्रैक पर मिला. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कानपुर के बर्रा सात निवासी सब्जी विक्रेता रामकिशन गुप्ता का बेटा शनिवार से ही लापता है. रामकिशन ने बताया कि शनिवार शाम में बेटा बिना कुछ बताए कहीं निकल गया था. जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश हुई. 

कानपुर: BJP विधायक बने साइबर शिकार, फेसबुक अकाउंट हैक कर डिलीट किया पेज

सुबह गुजैनी के पास हाईवे पर बौली वेस्ट के पास रेलवे ट्रैक पर दो शव मिले. लोगों से हुई जानकारी के बाद रामकिशन वहां पहुंचे. वहां उन्होंने एक शव की पहचान अपने बेटे विकास के रूप में की. बेटे की मौत से मां और बहन काजल बेसुध हो गई है. बताया जा रहा है कि रामकिशन के बड़े बेटे की मौत चार साल पहले हो गई थी.

कानपुर में नाबालिक के साथ खेत में किया गैंगरेप, 24 घंटे में गिरफ्तार हुए आरोपी

फिलहाल रेलवे ट्रैक पर दूसरे शव की पहचान नहीं हो पाई है. उसकी उम्र करीब 28 से 30 साल बताई जा रही है. पुलिस का प्रथमदृष्टया रुप से मानना है कि ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हुई. हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि हत्या करके शव को रेलवे लाइन पर फेंका दिया गया है. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें