कानपुर में विधायक को हंगामा करना पड़ा भारी, मास्क न लगाने पर कटा चालान

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 4:29 PM IST
  • अपने समर्थक के चालान कटने के विरोध में आए एसपी विधायक इरफान सोलंकी का भी पुलिस ने मास्क न लगाने पर चालान कर दिया. हंगामे के बाद विधायक का एक हजार रुपए का चालान काटा गया.
पुलिस ने काटा विधायक का चालान

कानपुर: अपने समर्थक के चालान कटने के विरोध में आए एसपी विधायक इरफान सोलंकी का भी पुलिस ने मास्क न लगाने पर चालान कर दिया. काफी देर तक विधायक और पुलिसकर्मियों के बीच हंगामा चलता रहा. बाद में विधायक का एक हजार रुपए का चालान काटा गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल मामला उस वक्त का है जब कोरोना लॉकडाउन के चलते रात में पुलिस चमनगंज के पास दलेलपुरवा चौराहे पर चेकिंग कर रही थी. इसी बीच फैज नाम का एक युवक बगैर मास्क और हेलमेट के वहां से निकला. जब पुलिस फैज का चालान काटने लगी तो उसने फोन कर विधायक इरफान सोलंकी को बुला लिया.

कानपुर: नदी में शव बहाने से रोकने के लिए गंगा में पेट्रोलिंग करती PAC की टीम

फोन पर बहस होने के बाद जब इरफान सोलंकी अपने समर्थकों के साथ दलेलपुरवा चौराहे पहुंचे तो दो दारोगा ने विधायक से बगैर मास्क के हंगामा करने के लिए टोका. ये सुनकर विधायक इरफान सोलंकी भड़क उठे और वहां हंगामा करने लगे. इस दौरान विधायक और उनके समर्थकों के साथ पुलिस की धक्कामुक्की भी हुई.

कानपुर : महिला के फांसी लगाने के बाद पति ने भी की खुदकुशी, मौके पर पहुंची पुलिस

फिलहाल मास्क न लगाने पर पुलिस कमिश्नर ने विधायक इरफान सोलंकी का एक हजार रुपए का चालान काटा. वहीं पुलिस कमिश्नर ने ड्यूटी पर तैनात दोनों दारोगा को एक-एक हजार रुपए की इनामी राशि देने की भी घोषणा की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें