SP MLA इरफान सोलंकी से ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से की बदतमीजी, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 8:53 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी का एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ बदतमीजी करने हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह जुलूस में शामिल गाड़ियों का फोटो ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा खींचे जाने पर उन्हें धमकाते हुए नजर आ रहे है.
सपा विधायक इरफान सोलंकी ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से की अभद्रता, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

कानपुर. समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी फिर से सुर्खियों में दिखने लगे हैं. इस बार विधायक इरफान सोलंकी सुर्खियों में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने को लेकर हैं. दरअसल शुक्रवार को सपा नेता अबु आजमी कानपुर पहुंचे थे. जिसको लेकर सपा नेताओं ने स्वागत जुलुस निकला था. उस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था. जिसके बाद एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बाइकों की फोटो ली थी. जिसपर विधायक इरफान सोलंकी भड़क  गए और ट्रैफिक कर्मी पर बरस पड़े.

कानपुर में शुक्रवार को  सपा नेता अबु आजमी पहुंचे थे. सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कार्यकर्ताओं के साथ अबु आजमी के स्वागत में जुलूस निकाला था. जिसमें कई गाड़ियों के साथ बाइकें भी शामिल थीं. जब यह जुलूस चकेरी के रामादेवी ओवरब्रिज के पास पहुंचा तो वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने जुलूस में शामिल लोगों को यातायात के नियमों को उल्लंघन करते हुए पाया. ट्रैफिक पुलिस कर्मी कार्रवाई करने के लिए बाइकों की फोटो लेने लगा. फोटो लेता हुआ देंख सपा विधायक इरफान सोलंकी बिगड़ गए और वह ट्रैफिक कर्मी के पास पहुंच गए.

मंदिर परिसर में मजार बनाने को लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं का हंगामा और तोड़फोड़, इलाके में तनाव

ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंचे के बाद उन्होंने उससे अभद्रता की. साथ ही बाइकों की फोटो लेने पर ट्रैफिक पुलिस वाले को धमकाया भी. इतना ही नहीं ट्रैफिक पुलिस कर्मी की वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली. इस पूरा मामले का किसी ने वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही इस मामले को लेकर लोग जहां टैफिक पुलिस की तारीफ कर रहे. वहीं दूसरी तरफ सपा विधायक इरफान सोलंकी द्वारा ऐसा करने पर उनकी बदतमीजी बता रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें