सड़क घेरे पशुओं को हटाने गई नगर निगम की टीम पर भीड़ का हमला, मेयर की गाड़ी पर पथराव

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 1:02 PM IST
कानपुर महापौरा ने बताया कि हमें आशंका थी कि यहाँ के लोग हम पर हमला कर सकते हैं इसलिए हमने पहले से ही हेलमेट और बॉडी प्रोटेक्टर को पहन रखा था. जानकारी मिलते ही एसपी, सीओ सीसमऊ सहित कई अन्य थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने पाँच नामजद और 150-200 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.
हेलमेट और बॉडी प्रोटेक्टर को पहनकर अवैध चट्टे हटवाती महापौरा प्रमिला पाण्डे॰

कानपुर. अवैध चट्टे हटाने गई नगर निगम की टीम पर चमनगंज के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. जिसमे महापौर की गाड़ी के शीशे टूट गए. जिसके बाद महापौरा और नगर निगम की टीम को वहाँ से निकालकर जान बचानी पड़ी. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी, सीओ सीसमऊ सहित कई अन्य थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने पाँच नामजद और 150-200 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. यह घटना तब हुई जब चट्टा हटवाने आई टीम ने हर घर में चल रहे अवैध चट्टे से कैटल कैचिंग की सहायता से पशुओं का पकड़ना शुरू किया.

कानपुर महापौरा प्रमिला पांडेय घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मैं अपनी टीम के साथ अवैध चट्टा के को हटवाने के लिए चमनगंज गई थी.जैसे ही हमने अपनी कारवाई कि लोगो ने हमारा घेराव शुरू कर दिया और पथराव करना शुरू कर दिया.हमें आशंका थी कि यहाँ के लोग हम पर हमला कर सकते हैं इसलिए हमने पहले से ही हेलमेट और बॉडी प्रोटेक्टर को पहन रखा था.अब आगे की जो वार्ता है वो नगर निगम में होगी.हमने चमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी गई है.

कानपुर में STF ने 3 महिलाओं को किया अरेस्ट, नेपाल से ला रही थीं 25 लाख का चरस

चमनगंज थाना इंस्पेक्टर राजबहादुर सिंह ने मामले के बारे में बताया है कि नगर निगम के राजस्व राजेन्द्र कुमार ने तहरीर पर असगर, आशिक, मो.यमीन, नजीर अहमद और मंसूर अली सहित कुल 150 से 200 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इन पर मारपीट, सरकारी काम में बाधा, तोड़फोड़, और प्रदूषण फैलाने के साथ कुछ अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.पांचों नामजदों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकियों पर जल्द कारवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें