मां ने शराब के लिए पैसा देने से किया मना, गुस्से में बेटे ने कर दी हत्या, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 7:28 PM IST
  • कानपुर देहात में अकबरपुर क्षेत्र में बेटे ने अपनी बुजुर्ग माँ को पीट-पीट कर मार डाला. आरोपित बेटा शराब का लती बताया जा रहा है. माँ से आपसी मतभेद के बाद उसने अपनी माँ की जान ले ली. कानपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.
शराब के लिए पैसे न देने पर बेटे ने की मां की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. कानपुर देहात के अकबरपुर कस्बे में बेटे ने अपनी सो रही माँ को पीट पीट कर मार डाला. हत्या करने के बाद युवक ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन उसको मोहल्ले वालो ने पकड़ लिया और उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जाँच की और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. कानपुर पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर थाने ले गई.

यह वारदात कानपुर देहात के रामगंज मोहल्ले में हुई. वहां का निवासी मुश्ताक मौजूदा समय में कांशीराम कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता है. आरोपित 39 वर्षीय मासूम अपनी 85 वर्ष की माँ के साथ उसी मोहल्ले में रहता था. उसके परिजनों के अनुसार मासूम शराब की नशे का लती था. रोज सुबह वह माँ से लड़-झगड़कर पैसे लेकर बाहर निकल जाता था और जब रात को नशे में आता तो प्रत्येक दिन उसकी अपनी माँ से बहस होती थी.

कानपुर: शॉर्ट सर्किट से लगी आग में आधा दर्जन झोपड़ियां खाक, मिलेगी आर्थिक मदद

मासूम के परिजनों ने आगे बताया कि मंगलवार की रात को वह नशे की हालत में आया और किसी बात पर उसके और उसकी माँ के बीच झड़प हुई थी. बुधवार की सुबह को मासूम ने चारपाई पर सो रही माँ नसरीन को सरिया से पीट पीट कर मार डाला. ऐसा करते हुए मोहल्ले के लोगो ने उसे देख लिया और जब उसने भागने की कोशिश की तब मोहल्ले वालों ने उसे पकड़ लिया. हत्यारे बेटे को पकड़ने के बाद पूर्व सभासद हवीब ने पुलिस को हुई इस घटना की जानकारी दी.

कोलकाता के ठगों ने कानपुर के कारोबारी से की 17 लाख की ठगी

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी केशव कुमार चौधरी अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे. पकड़े गए आरोपित मासूम के भाई ने पुलिस को बताया कि आरोपित नशे का आदी है. आरोपित ने अपनी माँ की हत्या शराब के लिए पैसे की मांग और प्रधानमंत्री आवास में आवेदन नहीं करने के कारण किया. पुलिस की छानबीन एवं फील्ड स्टाफ के साक्ष्य संकलनो के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर मौजूद एसपी ने बताया कि आरोपित को पकड़ लिया गया है. पुलिस मुक़दमा दर्ज कर उचित कार्यवाही करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें