बेटी की शादी के लिए शॉपिंग करने गई मां की सड़क हादसे में मौत

Indrajeet kumar, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 6:00 PM IST
  • बेटी की शादी के लिए शॉपिंग कर वापस लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो मौत हो गई. महिला अपने रिश्तेदार के बाइक पर बैठकर लौट रही थी. तभी नौबस्ता धोबिन पुलिया के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद महिला नीचे गिर गई और बेकाबू ट्रक कुचलते हुए निकाल गया.
हादसे में मृत महिला मधु अवस्थी

कानपुर. पुणे से कानपुर आकर बेटी की शादी के लिए शॉपिंग करने गई महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. महिला मंगलवार रात को अपने रिश्तेदार के साथ बाइक पर सवार होकर शॉपिंग कर वापस घर लौटी रही थी तभी नौबस्ता धोबिन पुलिया के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. चारों तरफ चीख पुकार होने लगा और शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

गौरतलब है कि मूल रूप से महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले केमिकल कारोबारी हरिओम अवस्थी ने अपनी बेटी प्रिया की शादी कानपुर में तय की थी. तय तारीख के मुताबिक ये शादी 12 दिसंबर को होने वाली थी. इसलिए पूरा परिवार नौबस्ता में किराये पर मकान लेकर रहता था. मंगलवार को 50 वर्षीय मधु अवस्थी खरीदारी कर के अपने रिश्तेदार के साथ वापस किराये वाले घर लौट रही थी. तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक पर सवार दोनों लोग नीचे जा गिरे. जिसके बाद बेकाबू ट्रक मधु अवस्थी को कुचलता हुआ निकाल गया.

कानपुर: मवेशी को बचाने के चक्कर में BJP नेता की गाड़ी का एक्सीडेंट, मौत

जिसके बाद राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. और मृत महिला की पहचान कर उसके परिजनों को द हादसे की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे. परिजनों के पहुंचते ही कोहराम मच गया. सभी परिजन चीख पुकार करने लगे. इस घटना के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें