नगर निगम कर्मचारी को महिला पर अश्लील कमेंट करना पड़ा महंगा

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 6:01 PM IST
  • कानपुर के नौबस्ता में उस्मानपुर इलाके में नगर निगम के एक कर्मचारी द्वारा महिला पर अश्लील कमेंट करने का मामला सामने आया है. कर्मचारी नगर निगम की कूड़ा गाली चलाता है, उसने महिला पर अश्लील कमेंट कर दिया, जो कि उसे काफी महंगा भी पड़ा.
नगर निगम कर्मचारी को महिला पर अश्लील कमेंट करना पड़ा महंगा, ठेकेदार ने चौराहे पर की पिटाई

कानपुर:कानपुर के नौबस्ता में उस्मानपुर इलाके में नगर निगम के एक कर्मचारी द्वारा महिला पर अश्लील कमेंट करने का मामला सामने आया है. कर्मचारी नगर निगम की कूड़ा गाली चलाता है, उसने महिला पर अश्लील कमेंट कर दिया, जो कि उसे काफी महंगा भी पड़ा. महिला ने इस बात की शिकायत अपने पति से कर दी, जो कि एक ठेकेदार भी हैं. ऐसे में पति ने चालक का पीछा कर उसे वेंडी चौराहे पर रोका और गाड़ी से खींचकर चौराहे पर ही उसकी डंडे से पिटाई कर दी.

ठेकेदार और नगर निगम कर्मचारी के बीच हुई मारपीट के बाद चौराहे पर भी भीड़ जमा हो गई. हैरान करने वाली बात तो यह है कि कुछ दूरी पर खड़ी पीआरवी और किदवई नगर व साकेत नगर की चौकी पुलिस भी वहां तमाशबीन बनकर यह सब देखती रही. वहीं, मौका पाते ही नगर निगम का कर्मचारी भी गाड़ी छोड़कर पैदल ही वहां से भाग निकला. चालक का नाम इस्माइल बताया जा रहा है, जो नगर निगम की कचरा गाड़ी लेकर आता है

]HBTU में बीटेक अंतिम वर्ष के एग्जाम स्थगित, छात्र परेशान

बताया जा रहा है कि ठेकेदार की पत्नी सोमवार को घर से किसी काम से निकली. रास्ते में उसे देख नगर निगम कर्मचारी इस्माइल ने उसपर अश्लील कमेंट कर दिया. इसपर पीड़िता ने पूरा मामला पति के सामने बयां किया. पति ने बाइक जरिए गाड़ी चालक का पीछा गया और वेंडी चौराहे पर पहुंचने के बाद उसे गाड़ी से खींचकर निकाला. चालक के निकलते ही ठेकेदार ने उसकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी. वहीं, चालक को पिटता देख उसका साथी वहां से भाग निकला.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें