अनस ने अमन बन प्रेम जाल में फंसाया, बाप-भाई के साथ मिल गैंगरेप, भागने लगी तो...

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 4:31 PM IST
  • इसके बाद शादी का झांसा देकर अपने घर बुला लिया. वहां लड़की को जब सच पता चला कि लड़के का नाम अमन नहीं अनस है और वो मुस्लिम धर्म का है तो वह घर छोड़कर भागने लगी. लड़की के अनुसार तब अनस के पिता और भाई ने मिलकर उसका गैंगरेप किया. हद पार होने के बाद जब एक दिन वह अनस के घर से भागने लगी तब उसकी मां ने परिवार के साथ मिलकर उसकी पिटाई की और गर्म चिमटे से हाथ जला दिया.
आरोपी ने पीड़िता को अपने घर बुलाकर भाई और बाप के साथ मिलकर गैंगरैप किया. (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर. कानपुर की रहने वाली युवती को पहले हिंदू बन प्यार के जाल में फंसाया फिर उसे अपने घर बुलाकर बाप-भाई के साथ मिलकर युवक ने गैंगरेप किया. किसी भी लड़की के सपने होते हैं कि उसका साथी उसे हर सच से वाकिफ रखे. सिर्फ इतना ही नहीं उसे हर मुश्किल से बचाए और उसके साथ खड़ा रहे लेकिन कानपुर के इस मामले ने ना लड़की के सपने तोड़े बल्कि उसे जीवन भर के लिए जख्म दे दिए. कानपुर के यशोदा नगर की रहने वाली लड़की का कहना है कि अनस अंसारी ने नाम अपना नाम अमन बताया और उसे प्यार के जाल में फंसा लिया. इसके बाद उसे शादी का झांसा देकर अपने घर बुला लिया. लड़की ने लड़के पर विश्वास दिखाया और अपना घर छोड़कर निकल पड़ी. लेकिन जब वह अनस के घर पहुंची तब उसके सामने राज खुला जिसे वह अपना साथी समझकर आई थी उसी ने धोखा दिया है. 

लड़की यशोदा नगर की ही एक साड़ी की दुकान में नौकरी करती थी. अनस जो अमन बनकर लड़की से मिला वह भी उसी दुकान में काम करता था. दोनों में दोस्ती हो गई और वह प्यार में बदल गई. अनस ने लड़की के आगे शादी का प्रस्ताव रखा. लड़की ने हां कर दी और अपना घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए आ गई. लड़की के परिवार ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. वह इस मामले से अनजान थे. कुछ समय अकेले रहने के बाद अनस लड़की को अपने घर ले आया. वहां लड़की के सामने सारा सच खुल गया. 

लड़की अनस के घर से भागने लगी तो परिवार ने उसे बंधक बना लिया. लड़की का आरोप है कि इसके बाद अनस के पिता औऱ भाई ने उसका गैंगरेप किया. परिवार ने उसका शारीरिक और मानसिक शोषण किया. वहीं जब लड़की इन सबसे परेशान होकर 30 जुलाई को अनस के घर से भागने लगी तो अनस की मां ने जमकर  लड़की को पीटा. इतना ही नहीं अनस की मां ने गर्म चिमटे से लड़की का हाथ तक जला दिया. किसी तरह लड़की अनस के परिवार के चंगुल से भाग निकली. लड़की ने कानपुर पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

कानपुर: लूट और दुष्कर्म के मामले में फरार अपराधी गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान घायल

नौबस्ता इंस्पेक्टर सतीश सिंह के मुताबिक, मामले में पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान कराए गए थे, जहां उसने धर्मांतरण वाली बात नहीं कही. पीड़िता ने आरोपी प्रेमी के पिता पर रेप का आरोप लगाया है. बहरहाल, आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें