नाले के झगड़े में गर्भवती की पिटाई से प्रीमेच्योर डिलीवरी, नवजात की मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Sep 2020, 1:40 PM IST
  • कानपुर में नाले के झगड़े को लेकर गर्भवती के पेट में लात मार दी जिसके बाद उसकी प्रीमेच्योर डिलीवरी करानी पड़ी. पेट में बच्चे को चोट लगने से नवजात की मौत हो गई. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 
नाले के झगड़े में गर्भवती की पिटाई से प्रीमेच्योर डिलीवरी, नवजात की मौत

कानपुर. कानपुर के सिद्धपुर गाँव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें नाली को लेकर पड़ोसियों में आपसी विवाद हो गया जिसमें एक गर्भवती महिला और उसके पति के साथ मारपीट की गई. गर्भवती महिला को पड़ोस के कुछ लोगों ने पेट में लात मारी जिसके बाद समय से पहले प्रसव करना पड़ा और नवजात बच्चे की मौत हो गई है.

सिद्धपुर गांव के रहने वाले मुखलाल का अपने पड़ोसी जगराम सिंह से नाली के पानी को लेकर पहले से चल रहा था. जिसके चलते ये घटना हुई. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि रविवार रात को जगराम और उसकी पत्नी सावित्री ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर मुखलाल के घर पर जाकर हमला कर दिया.  

ICMR कोरोना वैक्सीन का दूसरा ट्रायल पूरा, वालंटियर्स में मानक से अधिक एंटीबॉडीज

घर पर पहुंच कर उसके बेटे और बहू के साथ मारपीट की गई. इसी दौरान सात माह की गर्भवती बहू रीता के पेट में सुधीर ने लात मारी. दर्द से परेशान पीड़िता को परिजन बिधनू सीएचसी ले गए. स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने रीता को मछरिया के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई और बुधवार देर की रात को नवजात ने की मौत हो गई.

मामला यहीं नहीं रूका जब परिजन नवजात का शव लेकर घर पहुंचे तो सुधीर व राघवेंद्र उसका वीडियो बनाने लगे. जिसके बाद से ग्रामीणों में गुस्सा भर गया. मामले को गर्माता देख पुलिस वहां पहुंची लेकिन ग्रामीणों पुलिस को घेराव करना शुरू कर दिया.  

नीट 2020: बाली, बूंदी पर रोक, मास्क-सेनेटाइजर और हेल्थ एफिडेविट बिना नो एंट्री

लोगों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को सरंक्षण देने का काम कर रही है. सचेंडी एसओ अजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले को देखते हुए सुधीर, जगराम सिंह, भूपेंद्र सिंह, राघवेंद्र सिंह व सावित्री समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश चल रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें