नौ साल के मासूम से दरिंदगी, अगवा कर कुकर्म के बाद की हत्या, निर्वस्त्र मिला शव

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 9th Feb 2022, 9:40 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में नौ साल के मासूम की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई. सोमवार को घर के बाहर खेलते वक्त उसे अगवा किया गया था. मंगलवार सुबह घर के पास खेत में नग्न अवस्था में शव बरामद होते ही हड़कंप मच गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर पर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां नर्वल में लापता नौ साल के मासूम की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई. सोमवार को घर के बाहर खेलते वक्त उसे अगवा किया गया था. मंगलवार सुबह घर के पास खेत में नग्न अवस्था में शव बरामद होते ही हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल में जुटी है.

हत्या की घटना के बाद बच्चे के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. जानकारी के मुताबिक मासूम के गर्दन पर जूते के निशान मिले. करीब ही खून से सना एक डंडा मिला है. मासूम बच्चे के शरीर पर कपड़े नहीं मिले. शरीर के पिछले हिस्से से खून बह रहा था. ऐसे में आशंका है कि कुकर्म के बाद हत्या की गई हो. इसके साथ ही मासूम के प्राइवेट पार्ट में डंडा भी डाला गया था. पुलिस के आला अधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर जांच कर रही है.

हॉस्पिटल की मान्यता के लिए 125 से ज्यादा मजूदरों को बनाया बंधक, अस्पताल होगा सील

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा

जानकारी के मुताबिक कस्बे के एक गांव में राज मिस्त्री के परिवार में पत्नी के अलावा दस बच्चे हैं. नौ साल का मासूम पांचवें नंबर पर था. पिता के मुताबिक सोमवार शाम छह बजे वह घर के बाहर खेल रहा था तभी अचानक लापता हो गया.

शराब की बोतल और सिगरेट की डिब्बी मिली

पाली चौकी पर शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया मगर फोटो न होने के कारण पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की. मंगलवार सुबह दस बजे घर से 250 मीटर दूर खेत में कटाई करने गए किसानों ने बच्चे का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. बताया जा रहा है कि घटनास्थल से 50 कदम की दूरी पर यूकेलिप्टस का बाग है, वहां छानबीन के दौरान कपड़े बरामद हुए. शव के दूसरी तरफ शराब की बोतल, दो डिस्पोजल ग्लास और सिगरेट की डिब्बी मिली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें