कानपुर: पार्टी के बहाने बुलाकर नर्स से किया रेप, बीयर में पिलाई नशीली दवा

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 01:41 PM IST
कानपुर में दो युवकों ने नर्स को बीयर में नशीली दवा पिलाकर रेप किया. दोस्त ने होटल में रेड बताकर युवती को बाहर निकाला. सुसाइड करने पहुंची युवती को पुलिस ने एफआईआर की दर्ज. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.
कानपुर: पार्टी के बहाने बुलाकर नर्स से किया रेप, बीयर में पिलाई नशीली दवा

कानपुर. कानपुर में पार्टी के बहाने युवकों ने रेप किया. पीड़िता को नशीली दवा मिलकार बीयर पिलाई और वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने परेशान होकर जब सुसाइड करनी चाही तब मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया है.

कल्यापुर निवासी युवती ने बताया कि बर्रा के निवासी उसके मित्र का मंगलवार को फोन आया और उसने कहा कि उसके भाई का जन्मदिन है और पार्टी में बुलाया है. नर्स अपने परिवार से अनुमति लेकर पार्टी के लिए रात सवा 11 बजे दोस्त के घर पहुंची और दोनों वहां से निकल एक होटल पहुंचे. वहां एक कमरे में आशीष और अभिषेक नाम के दो युवक मौजूद थे.

पीड़िता ने पूछा कि पार्टी के लिए बाकी लोग कहां है तो उन्होनें बताया कि वह केक लेने गए हैं. पीड़िता के सहेली ने दोनों युवकों से उसे परिचित कराया तो उन्होनें खुली बीयर की कैन पीने के लिए दे दी. युवती को बीयर पीते ही चक्कर आने लगे.  

कानपुर: छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने मृत महिला को बनाया गवाह, दर्ज किया बयान

पीड़िता ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसके कपड़े उतरे थे और आशीष भी उसके सामने बिना कपड़ों के था. सहेली ने कुछ देर बाद होटल में रेड बताई और पीछे के रास्ते से उसे ले गई. युवती घर पहुंची तो परिवार ने उसे बाहर निकाल दिया. 

लव, सेक्स और धोखा: जिस बॉयफ्रेंड के लिए पति को छोड़ा, उसने ही कर दी बेरहमी से हत्या

पीड़िता परेशान होकर कल्याणपुर स्थित गुरुदेव पैलेस के पास आत्महत्या करने पहुंची तो एक दोस्त ने अचानक फोन कर दिया. दोस्त ने मौके पर पहुंचकर युवती को बचाया. बर्रा पुलिस ने गुरुवार की सुबह रेप आशीष और अभिषेक के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें