मंत्री सतीश महाना के मकान के पीछे खाली प्लॉट में शव मिला, कोई सुराग नहीं

Swati Gautam, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 6:26 PM IST
  • चकेरी लाल बंगला में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के मकान के पीछे बुधवार शाम खाली पड़े प्लॉट में 60 से 65 वर्ष के एक वृद्ध का शव मिला है. पुलिस और फॉरेंसिंक टीम घटनास्थल पर पहुंची लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है.
मंत्री सतीश महाना के मकान के पीछे खाली प्लॉट में शव मिला, कोई सुराग नहीं. file photo

कानपुर. चकेरी लाल बंगला में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के मकान के पीछे बुधवार शाम को खाली पड़े प्लॉट में एक वृद्ध का शव पड़ा मिला. खबर फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस समेत फॉरेंसिंक टीम घटनास्थल पर पहुंची. टीम ने शव की और आस-पास की जगह की जांच पड़ताल की लेकिन कोई सबूत नहीं मिल सका. खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी.

बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के आवास के पीछे एयरफोर्स का खाली प्लॉट पड़ा हुआ है. प्लॉट के आस-पास से जा रहे लोगों ने बुधवार की शाम प्लॉट की बाउंड्री वाल से एक वृद्ध का शव पड़ा देखा जिसके बाद वहां हाहाकार मच गया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और शव की तलाशी ली लेकिन शव के पास से पहचान के लिए कुछ नहीं मिला. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम को भी शव से संबंधित अभी तक कोई भी सबूत नहीं मिले हैं.

पति की मौत के बाद प्यार में पागल पत्नी हर रोज खाना बनाती है, चाटती है अस्थियों की राख

चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने कहा कि मृतक की उम्र करीब 60 से 65 वर्ष है. वृद्ध के शरीर में कोई चोट के निशान भी नहीं है. आस पास इलाके के लोगों से पूछताछ भी की लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र किये गये हैं. मृतक की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि शव के पास कोई मोबाइल भी नहीं मिला. पुलिस और फोरेंसिक टीम शव का पता लगाने के लिए जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें