भाई को राखी बांध ससुराल लौट रही बहन, सड़क हादसे में गँवा बैठी जान

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 06:23 PM IST
  • कानपुर जनपद के नौबस्ता नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। वह अपने पति और बेटे के साथ बाइक द्वारा अपने भाई को राखी बांधकर ससुराल लौट रही थी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।
महिला की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

कानपुर। नौबस्ता नेशनल हाईवे पर एक महिला की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब महिला रक्षाबंधन पर राखी बांधकर पति और मासूम बेटे के साथ ससुराल लौट रही तभी तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे महिला ट्रक में नीचे आ गई और कुचलने से उसकी मौत हो गई। हालांकि इस दौरान बाइक सवार पति व मासूम बेटे मामूली रूप से चोटिल हुए है। मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के मोर्चरी भेज दिया हैं।

भाई की कलाई पर राखी बांधकर लौट रही बहन ने हादसे में चली गई जान

मृतका का नाम सरला हैं, जो रक्षाबंधन के दिन अपने अपने भाई को राखी बांधकर रूरा से अपनी ससुराल कानपुर पति और मासूम बेटे के साथ लौट रही थी। और जैसे ही नौबस्ता नेशनल हाईवे पर पहुँचे तो तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सरला ट्रक के पहिये के नीचे आ गई। जिस कारण ट्रक कुचलते हुए निकल गया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि इस दौरान बाइक चला रहा महिला का पति और बेटा मामूली चोट लगने से घायल हुए हैं।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर भेजा मोर्चरी , ट्रक चालक की शुरू की तलाश

वही राहगीरों द्वारा दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने मृतका का शव कब्जे में ले लिया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। वही हादसे के बाद फरार हुए ट्रक चालक की भी तलाश में पुलिस जुट गई हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें