कानपुर में चार मंजिला बिल्डिंग में फैली आग लोगों में दहशत

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 8:31 PM IST
  • गड़रिया मोहाल इलाके में देर शाम एक चारखंड की बिल्डिंग में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. आग और धुएं की विकरालता को देख लोग दहशत में हैं. दमकल की गाड़ियों की मदद से बाहर की आग काबू कर ली गई है लेकिन अंदर की आग पर अभी काबू करने का प्रयास जारी है.
कानपुर में फैली चार मंजिला आग भयंकर रूप धारण कर गई

कानपुर. कानपुर के हरबंसमोहाल थाना क्षेत्र के गाडियारिया मोहाल के एक मकान में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया. घर वाले किसी तरह अंदर से बाहर निकले. घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस और फायर विभाग के लोगों को दी. मौके पर पहुंची फायर विभाग की तीन गाड़ियों की ओर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

जानकारी मुताबिक गड़रिया मोहाल इलाके में एक चारखंड की बिल्डिंग में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. आग और धुएं की विकरालता को देख आसपास के मकानों में रहने वाले लोग दहशत के मारे अपने घरों से बाहर निकलकर सड़क पर आ गए. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगीं.

कैसे मनाएं शब ए बारात का त्योहार, होता है क्या जानें डिटेल

बताया जा रहा है कि घनी आबादी वाले इस क्षेत्र में साहू जी बोरियां सिलने का काम करते हैं. इस मकान में बड़ी तादाद में बोरियां रखी हुई थीं. लोगों का कहना है कि जब दमकल की गाड़ियां समय से नहीं पहुंची तो लोगों ने खुद ही आग बुझाना शुरू कर दिया. क्षेत्रीय पार्षद अमित मल्होत्रा के मुताबिक फिलहाल बाहर की आग को तो काबू में कर लिया गया है, लेकिन मकान के भीतर जो आग लगी है उसको बुझाने का काम किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें