कानपुर: पनकी पुलिस ने ट्रक में भरकर स्लाटर हाउस ले जा रहे 21 मवेशियों को किया बरामद

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 12:49 PM IST
  • मुखबिर की सूचना पर पनकी इंडस्ट्रियल चौकी इंचार्ज विनोद कुशवाहा ने पुलिस टीम के साथ यह कार्रवाई की. इस दौरान पनकी पुलिस ने ट्रक से 21 मवेशियों को बरामद किया है.
पनकी पुलिस ने ट्रक से 21 मवेशियों को बरामद किया है.

कानपुर. पनकी पुलिस ने 21 मवेशियों को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि बरामद मवेशियों को ट्रक में भरकर स्लाटर हाउस ले जाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस को देखते ही ट्रक ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. ट्रक को जब्त करने के बाद पुलिस ने सभी मवेशियों को पनकी गौशाला में भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर पनकी इंडस्ट्रियल चौकी इंचार्ज विनोद कुशवाहा ने पुलिस टीम के साथ पनकी धर्म कांटा के पास एक ट्रक को रोका. पुलिस टीम को देख ट्रक पर सवार ड्राइवर और क्लीनर गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया. पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि संभवतः सभी मवेशियों को स्लॉटर हाउस ले जाया जा रहा था. बहरहाल, ट्रक के नंबर की मदद से आरोपितों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है.

पत्नी और ससुरालवालों से परेशान पति ने की फर्जी आत्महत्या, वीडियो वायरल, गिरफ्तार

बताते चलें कि पनकी पुलिस ने एक ट्रक से 21 21 मवेशियों को बरामद किया है. ऐसा माना जा रहा है कि बरामद मवेशियों को ट्रक में भरकर स्लाटर हाउस ले जाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर पनकी इंडस्ट्रियल चौकी इंचार्ज विनोद कुशवाहा ने पुलिस टीम के साथ पनकी धर्म कांटा के पास एक ट्रक को रोका. हालांकि इस दौरान आरोपी ड्राइवर और क्लीनर मौके से भागने में सफल रहा. पनकी इंस्पेक्टर के मुताबिक, संभवतः सभी मवेशियों को स्लॉटर हाउस ले जाया जा रहा था. पुलिस ट्रक के नंबर की मदद से आरोपितों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है. पुलिस ने ट्रक से बरामद सभी मवेशियों को पनकी गौशाला भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें