हड़कंप: पटना की विवाहिता को 45 हजार रु. में यूपी में बेचा, आरोपी है पति का दोस्त

Smart News Team, Last updated: 24/07/2020 09:43 AM IST
  • पटना के दीघा थाने के बांसकोठी से संदिग्ध हालात में लापता विवाहिता शिवानी को 45 हजार रुपये में उत्तर प्रदेश के भदोही में बेच दिया गया है।
पटना की विवाहिता को 45 हजार में यूपी में बेचा

बिहार की राजधानी पटना की एक विवाहिता को 45 हजार रुपये में यूपी के भदोही जिले में बेचने का मामला सामने आया है। पटना के दीघा थाने के बांसकोठी से संदिग्ध हालात में लापता विवाहिता शिवानी को 45 हजार रुपये में उत्तर प्रदेश के भदोही में बेच दिया गया है। बताया जा रहा है कि बेचने वाला आरोपी विवाहिता शिवानी के पति का दोस्त है। शिवानी ने अपने भाई नीरज कुमार को फोन कर यह बात बताई और आरोपी से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

हालांकि, उसके बाद से विवाहिता शिवानी का मोबाइल बंद है। उसके पिता मधूसूदन चौधरी बेटी को लाने के लिए गुरुवार को पटना से भदोही के लिए रवाना हो गए हैं।

100 मिनट में पटना से गया का सफर होगा तय, नई सड़क निर्माण को मिली मंजूरी

पति कहता था मारपीट

दरअसल, शिवानी की शादी गोला रोड निवासी शिव कुमार से हुई थी। परिवार वालों का कहना है कि शिवानी के दो बच्चे हैं। उसके पति शिव चौधरी उसके साथ अक्सर मारपीट करते थे। इस कारण वह कई दिनों से दीघा स्थित अपने मायके में ही रह रही थी। नौ जुलाई को वह यह कहकर घर से निकली कि वह अपने कपड़े लाने के लिए ससुराल जा रही है। इसके बाद वह घर नहीं लौटी।

नहीं चलेगी निजी अस्पतालों की मनमानी, डीएम तय करेंगे कोरोना इलाज का शुल्क

नशीला लड्डू खिलाकर किया बेहोश

भाई को फोन करके शिवानी ने बताया कि ससुराल जाते समय रास्ते में उसके पति का दोस्त मिला और बहला-फुसला कर उसे हाजीपुर ले गया। जहां नशीला लड्डू खिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया। जब उसे होश आया तो वह एक कमरे में बंद मिली। आरोपी कह रहा है कि यह यूपी का भदोही है। तुम्हें 45 हजार में बेचा गया है।

पटना में कोरोना ने कर दिया सबसे बड़ा हमला, 450 मरीज मिलने से मचा हड़कंप, 2 मौतें

इस मामले में दीघा थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। भदोही पुलिस से संपर्क किया गया है। जिस नंबर पर बात की गई है, वह भी नंबर भदोही पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

अन्य खबरें