Video: कानपुर में परिवार से परेशान बुजुर्ग महिला आई थाने, SHO ने लगाया गले देखें वीडियो

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 8:14 AM IST
  • कानपुर पुलिस के वीडियो की लोग सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, अपने परिवार से परेशान बुज़ुर्ग महिला गोविंदनगर थाने आईं और तकलीफ बताकर रोने लगीं. जिसके बाद SHO रोहित तिवारी ने महिला को गले से लगा लिया और कहा कि हम आपकी सेवा करेंगे.
(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो कानपुर के गोविंदनगर थाने का बताया जा रहा है. इस वीडियो में अपने परिवार से परेशान बुज़ुर्ग महिला गोविंदनगर थाने आईं और तकलीफ बताकर रोने लगीं. जिसके बाद SHO रोहित तिवारी बेटे के रोल में आ गए और बुजुर्ग महिला को गले से लगा लिया. साथ ही SHO रोहित तिवारी ने बुजुर्ग महिला से कहा कि हम सेवा करेंगे आपकी.

दरअसल, कानपुर पुलिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर कानपुर पुलिस की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में अपने परिवार से परेशान से एक बुजुर्ग महिला गोविंदनगर थाने आई. इस दौरान अपनी परेशानी बताते-बताते वह रोने लगी. जिसके बाद SHO रोहित तिवारी बेटे के रोल में आ गए. SHO रोहित तिवारी ने परेशान बुजुर्ग महिला को गले से लगा लिया. साथ ही उन्होंने हरसंभव मदद और सेवा का आश्वासन दिया.

कानपुर: भारत-न्यूजीलैंड मैच में 75 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति, मास्क जरूरी

बताते चलें कि SHO रोहित तिवारी का यह वीडियो जमकर लोगों की तारीफ बटोर रहा है. लोग कानपुर पुलिस की खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, कई बार कानपुर पुलिस अपने काम करने के तरीके को लेकर आलोचनाओं का शिकार होती रही है. लेकिन इस बार कानपुर पुलिस के इस तरीके का लोग तारीफ कर रहे हैं. पिछले कुछ समय में कई दफा कानपुर पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठे हैं. साथ ही इस दौरान कानपुर पुलिस को काफी फजीहत का भी सामना करना पड़ा है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो से कानपुर पुलिस को खूब वाहवाही मिल रही है. बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो कानपुर के गोविंदनगर थाने का बताया जा रहा है. इस वीडियो में अपने परिवार से परेशान बुज़ुर्ग महिला गोविंदनगर थाने आईं और तकलीफ बताकर रोने लगीं. जिसके बाद SHO रोहित तिवारी बेटे के रोल में आ गए और बुजुर्ग महिला को गले से लगा लिया. साथ ही SHO रोहित तिवारी ने बुजुर्ग महिला से कहा कि हम सेवा करेंगे आपकी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें