Photos:कानपुर-लखनऊ हाइवे पर भीषण ट्रैफिक जाम, कई गाड़ियां फंसी

Smart News Team, Last updated: Sun, 22nd Aug 2021, 10:00 PM IST
  • रविवार दोपहर से कानपुर-लखनऊ हाइवे पर लगातार जाम से लोग बेहाल हैं. आने-जाने लागों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
रविवार दोपहर से कानपुर-लखनऊ हाइवे पर भीषण जाम की स्थिति बनी हुई है.

कानपुर. कानपुर-लखनऊ हाइवे पर भीषण जाम की स्थिति बनी हुई है. रविवार दोपहर से हाइवे पर लगातार जाम से लोग बेहाल हैं. आने-जाने लागों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, हाइवे पर जाम की वजह से लोगों को दूरी तय करने में 6-7 घंटे का वक्त लगा रहा है.

इस बीच लखनऊ जाने वाले हर रास्ते पर घंटों से भीषण जाम की स्थिति बनी हुई है. इस भीषण जाम की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बताते चलें कि बीते दिनों कानपुर-लखनऊ हाईवे पर शहर के पास स्थित पुल में लखनऊ से कानपुर जाने वाली लेन के स्लैब ज्वाइंट में दरार आ गई थी. जिसके बाद जानकारी मिलने पर पीएनसी की तकनीकी टीम मौके पर पहुंची और मरम्मत कराई. लेकिन इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों पर इसका असर हुआ और तकरीबन एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रहे.

कानपुर में छेड़खानी करने पर महिला ने मनचले को बीच सड़क चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

गौरलतब है कि शुक्रवार सुबह लखनऊ-कानपुर हाईवे पर शहर के बाइपास तिराहे के निकट रायबरेली रेलवे लाइन पर बने पुल पर स्लैब ज्वाइंट में दरार का पता चला. सूचना मिलने के बाद पीएनसी की तकनीकी टीम पहुंची और मरम्मत शुरू कराई. इस दौरान हाइवे पर एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें