कानपुर: पुरानी रंजिश में हिस्ट्रीशीटर के भाई-बेटों ने युवक को बेरहमी से मार डाला

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 09:37 PM IST
  • मृतक ने भाई गौतम ने बताया है कि हिस्ट्रीशीटर बबलू घिस्से के भाई संजय और बेटे अभिषेक से साथ छह लोगों ने अमित पर हमला कर दिया. युवक को गंभीर हालत में है हस्पताल ले गए जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.
युवक की मौत पर विलाप करते परिजन

कानपुर. शनिवार की देर रात अचानक ईदगाह गूदड़ बस्ती कुछ लोगों के एक युवक पर हमला कर दिया जिसमें युवक की मौत हो गई. घर वालों का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर बबलू घिस्से के भाई और बेटों ने साथियों के साथ मिलकर युवक पर हमला कर दिया. युवक के चीखने की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़े तो आरोपित वहाँ से निकले. युवक को गंभीर हालत में है हस्पताल ले गए जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

मृतक ने भाई गौतम ने बताया है कि अमित जो कि मेरा भाई था और यहाँ बाइक टैक्सी चलाता था. हिस्ट्रीशीटर बबलू घिस्से के भाई संजय और बेटे अभिषेक से साथ छह लोगों ने अमित पर हमला कर दिया. जिसके बाद अमित ने शौर मचाना शुरू किया. आवाज सुनकर परिवार वाले जब आए तो अमित लहूलुहान हुआ पड़ा था. उसे बाद परिजनों ने अमित को हस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन बाद में उनकी मौत हो गई. 2013 में हिस्ट्रीशीटर बबलू घिस्से की हत्या हो गई थी जिसमें अमित समेत दो लोगों पर आरोप थे. बाद में दोनों लोगों को बाइज्जत बारी कर दिया था.

कानपुर: बाजार में लगी भीषण आग, 9 दुकानें खाक, डेढ़ घंटे में दमकल ने पाया काबू

बजरिया इंस्पेक्टर राममूर्ति यादव ने बताया है कि मामला आपसी रंजिश का है. भाई की तहरीर के बाद कुल आठ आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तीन को गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें