कानपुर: रोडवेज बस डिपो की टक्कर से बाइक सवार फार्मासिस्ट की मौत

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 08:11 AM IST
  • देर रात बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से पैसे निकालने जा रहा था युवक जीटी रोड पर तेज रफ्तार से आ रही फतेहपुर डिपो ने बाइक में मारी ठोकर ठोकर लगने से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर हुई मौत, बस का चालक और परिचालक फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर 

कानपुर। कानपुर जिले के मंधना के पास जीटी रोड पर फतेहपुर रोडवेज डिपो की बस की टक्कर से बाइक सवार स्वास्थ्यकर्मी की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक रामा अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात था. मौत की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया. घरवालों का रो रो कर बुरा हाल था. मां दहाड़ मार कर रोने लगी.

बिल्हौर के खजुरी कला निवासी 28 वर्षीय शिवम कटियार रामा अस्पताल के मेडिकल स्टोर में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात थे. अस्पताल द्वारा संचालित मेडिकल स्टोर में दो वर्षों से काम कर रहा थे.

देर रात बाइक से रामनगर स्थित बैंक ऑफ बडौदा के एटीएम से पैसे निकलाने जा रहे थे. इस बीच जीटी रोड पर तेज रफ़्तार से आ रही फतेहपुर डिपो की बस ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक समेत गिरे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है, जबकि चालक और परिचालक भाग गए. सूचना पर पहुंचे परिजन शव देखते ही रो पड़े, जिससे अस्पताल में कोहराम मच गया. पिता लल्लन कटियार, मां माधुरी और छोटा भाई सत्यम बदहवास हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें