कानपुर में लगी है पिस्टलों की ऑनलाइन सेल, पेटीएम और गूगल पे से करना होगा पेमेंट!

Smart News Team, Last updated: 20/02/2021 02:58 PM IST
कानपुर में ऑनलाइन पिस्टल बेची जा रही है. दरअसल विकास दुबे फैंस क्लब में सोनू कानपुर नाम के एक व्यक्ति ने बंदूक बेचने की एक पोस्ट डाली. जब हिंदुस्तान की टीम ने पड़ताल की तो मामला सही पाया गया.
विकास दुबे फैंस क्लब में सोनू कानपुर की पोस्ट और पिस्टल के फोटोस

कानपुर. कानपुर में पिस्टलों की ऑनलाइन सेल लगी हुई है. यहां आपको खुलेआम 12- 15 हज़ार रुपये में मुंगेर ब्रांड पिस्टल मिल जाएगी. यदि आप पिस्टल खरीदना चाहते हैं तो उस व्यक्ति से संपर्क कीजिए. इसके बाद वह आपको पिस्टल की फोटो भेजेगा. इसके लिए आपको ऑनलाइन पेमेंट करना होगा. पिस्टल की सेल लगाने वाले इतने चालाक है कि वह आपको बैंक डिटेल नहीं देंगे. यदि आप पिस्टल खरीदना चाहते हैं तो आपको उनके बताए प्लेटफार्म यानी गूगल पर फोन पर पर पेमेंट करना होगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर हिंदुस्तान की टीम ने बंदूक की सेल लगाने वाले सोनू कानपुर की एक पोस्ट देखी इसके बाद टीम ने जांच पड़ताल की तो मामला सही निकला. इसके बाद भी पुलिस ने अभी तक इन पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

हिंदुस्तान की टीम ने बंदूक की सेल लगाने वाले सोनू कानपुर की यह पोस्ट देखी जिसमें उसने लिखा था कि किसी भाई को सामान (पिस्टल) चाहिए तो मेरे नंबर 8426****81 पर व्हाट्सएप मैसेज करें. फ्रॉड से सावधान रहें. कानपुर में हैंड टु हैंड मिलेगा. बाहर डिलीवरी चाहता है तो डिलीवरी चार्ज पहले देना होगा. गौरतलब है कि यह सब विकास दुबे फैंस क्लब के पेज पर एक पोस्ट में लिखा है. इसके बाद इसकी सच्चाई जानने के लिए हिन्दुस्तान की टीम ने इससे ऑनलाइन बात की. ऑनलाइन पिस्टर बेचने वाला सोनू काफी शातिर है.

कानपुर: तमंचे से जन्मदिन का केक काटा, फोटो वायरल, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

रिपोर्टर और सोनू के बीच हुई व्हाट्सएप चैट

कानपुर: आपसी विवाद में दो लोगों की हत्या, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जब हिंदुस्तान की टीम ने सेल लगाने वाले से व्हाट्सएप पर बातचीत की तो उसने अपने बारे में कुछ भी नहीं बताया. लेकिन बंदूक खरीदने के हर सवाल पर उन्होंने जवाब दिया. उसने बंदूक के फ़ोटो भी भेजें और रेट भी बताए. उससे बातचीत में ऐसा लगा कि यह रैकेट ठगों का भी हो सकता है और असलहों के सौदागर का भी जो कि काफी खतरनाक हो सकता है. यह लोग खुलेआम हथियार बेचने का ऑफर कर रहे हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें