PM मोदी का सपा पर हमला, कहा- चुनाव में नया साथी लाते हैं और फिर धक्का...

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 2:15 PM IST
  • कानपुर देहात में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर हमला करते हुए कहा कि हर बार ये लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं. नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं. ये जो हर चुनाव में जिस साथी लाते हैं, उसको धक्का मारकर निकाल देते हैं.
कानपुर की रैली में पीएम मोदी

कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आज कानपुर देहात पहुंचे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान ने साफ कर दिया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा और योगी आदित्यनाथ की सरकार जोर शोर से आ रही है. विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वोट बांटने की राजनीति करने वालों से सावधान रहें. पीएम मोदी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर हमला करते हुए कहा कि हर बार ये लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं. नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं. ये जो हर चुनाव में जिस साथी लाते हैं, उसको धक्का मारकर निकाल देते हैं. जो साथी बदलते हैं, वो उत्तर प्रदेश का साथ देंगे क्या?

पीएम मोदी ने कहा कि यह लोग मतदाताओं को गुमराह करते हैं. हार के बाद जिसको साथ लाते है, उसी पर हार का ठिकरा फोड़ देते हैं. कहा, 10 मार्च के बाद दोनों (अखिलेश-जयंत) एक दूसरे से लड़ेंगे. सरकार में लूट करने के लिए अलग-अलग ये इलाका बांट देते थे, भाई-भतीजा और चाचा के इलाके भी लूट के लिए बंटे थे.

परिवारवादियों ने यूपी को दिन रात लूटा

पीएम ने कहा कि सारी समस्याओं का समाधान विकास में ही है. विपक्ष मतदाताओं को गुमराह करते हैं. फिर बाद में हार का ठीकरा जनता के सिर मढ़ देते हैं. सपा पर हमला करते हुए कहा कि घोर परिवारवादियों ने यूपी को दिन रात लूटा. यहां के लोगों को अपराधियों, दंगाइयों और माफियाओं के हवाले कर दिया. इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और यूपी के शहरों में हर एक मोहल्ला माफियागंज के नाम पर बना देते.

अखिलेश यादव खुद नहीं चाहते हैं कि आजम खां जेल से बाहर आएं- सीएम योगी आदित्यनाथ

पीएम मोदी ने कहा- घोर परिवार वादी 2022 में फिर हारेगी

हर वर्ग और जाति के लोग बिना बटे और बिना भ्रम में पड़कर यूपी में पहले चरण में भाजपा को बहुत आगे बढ़ा दिया है. माताओं और बहनों ने बीजेपी को जीताने का झंडा उठा लिया है. मुस्लिम बहनें चुपचाप, बिना शोर शराबे के मोदी को आशीर्वाद देने के लिए घर से निकल रही हैं. मुस्लिम बहन-बेटियां जानती है कि जो सुख-दुख में खड़ा रहत है, वही काम आता है. यूपी के लोगों ने 2014, 2017 और 2019 में हराया है. अब 2022 में भी घोर परिवार वादी फिर से हारेंगे.

भाजपा की होगी प्रचंड

इस बार उत्तर प्रदेश में रंगों वाली होगी, 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी. 10 मार्च को जब नतीजे आएंगे, धूम-धाम से होली शुरू हो जाएगी. भाजपा की प्रचंड जीत होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें