Kanpur : पनकी में पुलिस ने तमंचे के साथ युवक को किया गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई

Indrajeet kumar, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 4:15 PM IST
  • कानपुर के पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान तमंचे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास एक बिना नंबर प्लेट वाली बाइक थी. साथ ही तलाशी के दौरान युवक के पास से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. युवक के खिलाफआर्म्स एक्ट के तहत युवक पर कार्रवाई की जाएगी.
तमंचे के साथ गिरफ्तार युवक अजय वर्मा

कानपुर. कानपुर के पनकी के इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में मंगलवार रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक को तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया. युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी इंचार्ज विनोद कुशवाहा पुलिस टीम के साथ मंगलवार शाम कपली मोड़ तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस टीम को सामने आते देख बिना नंबर प्लेट की बाइक सवार एक युवक ने भागने का प्रयास किया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों को युवक पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर युवक पकड़ लिया. युवक की पहचान कानपुर के हथेई थाना क्षेत्र के घाटमपुर निवासी अजय वर्मा के रूप में की गई है. 

युवक के पास बिना नंबर प्लेट वाली वाली बाइक थी, साथ ही तलाशी के दौरान युवक के पास से एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ. युवक जब भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिस को शक हो गई और जब पुलिस ने पीछा किया तो युवक बिना नंबर प्लेट वाली बाइक से भागने लगा. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने दौड़ाते हुए युवक को पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस युवक को थाने लाकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में उन्नाव आ रहा डकैती का आरोपी सड़क हादसे में घायल

पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान हथेई थाना घाटमपुर निवासी अजय वर्मा के रूप में बताई. पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में कार्रवाई करने के साथ ही उसकी बाइक को सीज कर दिया गया है. आरोपित आर्म्स एक्ट के तहत होने वाले कार्रवाई में जेल भी जा सकता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें